आगरा आज का राशिफल 11 नवंबर: वृष राशि वालों के प्रेम प्रसंग में आएगी निकटता

Srishti Kunj, Last updated: Thu, 11th Nov 2021, 5:34 AM IST
  • व्यक्ति को दैनिक राशिफल के जरिए आने वाले कल का आभास होता है. इसलिए जानिए सूर्योदय और सूर्यास्त के मुताबिक आगरा आसपास का आज का राशिफल 11 नबंवर 2021.
सूर्योदय और सूर्यास्त के अनुसार उत्तर प्रदेश के आगरा का आज का राशिफल 11 नवंबर 2021.

आगरा. जन्मकुंडली का हमारे जीवन में गहरा प्रभाव पड़ता है. राशिफल से व्यक्ति को भविष्य का आभास होता है. इसलिए आज हम आपको बता रहे हैं सूर्योदय और सूर्यास्त के अनुसार उत्तर प्रदेश के आगरा का आज का राशिफल 11 नवंबर 2021.

मेष: आज गुप्त धन प्राप्त होगा, व्यापार में यकायक धन प्राप्त होगा, वाद विवाद से बचें अन्यथा बात पुलिस तक पहुंच सकती हैं शराब का सेवन कर वाहन न चलाएं दुर्घटना हो सकती है।

वृष: आज प्रेम प्रसंग में निकटता आयेगी, कार्यक्षेत्र में अधीनस्थ का सुख बढेगा, विवाह सम्बंधी कार्यगति पकडेंगे, व्यापारिक स्थिति में सुधार होगा, वाहन सुख उत्तम रहेगा।

मिथुन:आज स्वास्थ्य में सुधार होगा, किसी महत्वपूर्ण कार्य की बाधा धन के द्वारा दूर होगी शत्रु पक्ष से सुलह का समाचार आयेगा, किसी पुराने विवाद से छुटकारा मिलेगा।

कर्क:आज सन्तान के दायित्व की पूर्ति होगी, कार्य क्षेत्र में किसी विपरित लिंग साथी से निकटता बढेगी, आपके अधिकारों में वृद्धि होगी, खेलकूद प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी, परिवार संग पर्यटन आंनद लेंगे।

सिंह:आज माता से मनचाहा उपहार मिलेगा, धन लाभ होगा, घर में सुख सुविधा बढेगी, कार्यक्षेत्र में द्धेषपूर्ण व्यवहार तनाव एवं चिन्ता का सबब बनेगा, धन में वृद्धि होगी।

कन्या: आज व्यापार में आय के नये स्श्रोत खुलेंगे, किसी दूर देश के प्रियजन से वस्त्र एवं उपहार प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में आपकी कार्यशैली चर्चा का विषय बनेगी, रूका धन प्राप्त होगा।

तुला: आज कार्यक्षेत्र में वाणी पर संयम रखें, अन्यथा वाद विवाद हो सकता है किसी परिवारिक समस्या का समाधान पुलिस के माध्यम से होगा, यात्रा में कीमती सामान का ध्यान रखें।

वृश्चिक: आज आपके साहस एवं पराक्रम को देख शत्रु भाग खडे़ होगें, किसी मनोकामना की पूर्ति होगी, नौकरी की समस्या का समाधान होगा, व्यापारिक क्षेत्र में प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

धनु: आज दिन की शुरूआत तनाव एवं व्यर्थ भागदौड़ के साथ होगी, किसी प्रियजन के खराब बर्ताव के कारण मन खिन्न होगा, कार्यक्षेत्र में मिथ्या आरोप लग सकता है ।

मकर: आज आजीविका की तलाश पूरी होगी, किसी प्रियजन का आगमन होगा, कार्यक्षेत्र में सुख सुविधा बढे़गी, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

कुम्भ: आज व्यापार में पिता का सहयोग एवं मार्ग दर्शन प्राप्त होगा, राजनैतिक क्षेत्र में आपके कुशल नेतृत्व की सराहना होगी, आजीविका की तलाश पूरी होगी, परीक्षा एवं प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी।

मीन: आज किसी आध्यात्मिक व्यक्ति से भेंट होगी, पिता के स्वास्थ्य में सुधार होगा, गृहस्थ जीवन में आर्कषण बढेगा, व्यापार में किये गये परिवर्तन लाभकारी सिद्ध होंगे, शुभ समाचार मिलेगा।

.
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें