आगरा आज का राशिफल 5 दिसंबर: धनु राशि वालों को नौकरी में उच्चाधिकारियों से निकटता का लाभ मिलेगा

Smart News Team, Last updated: Sun, 5th Dec 2021, 10:24 AM IST
  • व्यक्ति को दैनिक राशिफल के जरिए आने वाले कल का आभास होता है. इसलिए जानिए सूर्योदय और सूर्यास्त के मुताबिक आगरा आसपास का आज का राशिफल 5 दिसंबर 2021.
सूर्योदय और सूर्यास्त के अनुसार उत्तर प्रदेश के आगरा का आज का राशिफल 5 दिसंबर 2021.

आगरा. जन्मकुंडली का हमारे जीवन में गहरा प्रभाव पड़ता है. राशिफल से व्यक्ति को भविष्य का आभास होता है. इसलिए आज हम आपको बता रहे हैं सूर्योदय और सूर्यास्त के अनुसार उत्तर प्रदेश के आगरा का आज का राशिफल 5 दिसंबर 2021.

मेष: आज अध्यात्म में रुचि बढेगी, कार्य क्षेत्र में पिता से सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा, नौकरी में पदोन्नति के योग बनेंगे, आर्थिक चिंतनीय रहेगी.

वृष:आज स्वास्थ्य में गिरवट रहेगी, कार्य क्षेत्र में स्थान परिवर्तन के योग बनेंगे, दूर देश की यात्रा करने से बचें, व्यापार में कोई विश्वास पात्र धोखा दे सकता है.

मिथुन: आज जीवन साथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा, किसी प्रियजन से भेंट होगी, आर्थिक स्थिति में सुधार होगा, राजनीति में नए सहसोग बनेंगे.

कर्क: आज स्वास्थ्य में सुधार होगा, ससुराल पक्ष से शुभ समाचार प्राप्त होगा, किसी पुराने विवाद से छुटकारा मिलेगा, रुका हुआ धन प्राप्त होगा.

सिंह: आज संतान सुख में वृद्धि होगी, परीक्षा प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त होगी, किसी अभिन्न मित्र से भेंट होगी, परिवार संग यात्रा का लुत्फ उठाएंगे.

कन्या: आज भूमि संबंधी कार्य से धन लाभ होगा, किसी प्रियजन से अकारण अनबन हो सकती है। व्यापार में व्यर्थ भाग दौड़ बनी रहेगी.

तुला: आज बन्धु बन्धु से प्रीति बढ़ेगी, फोर्स से जुड़ें लोगों को शुत्रओं पर महत्वपूर्ण विजय प्राप्त होगी, आर्थिक सुधार में सुधार होगा.

वृश्चिक : आज संचित धन में वृद्धि होगी, राजनीति में आपके प्रभावी भाषण की सराहना होगी, परिवार में कठोरा वाणी का प्रयोग कलहकारी सिद्ध होगा.

धनु: आज नौकरी में उच्चाधिकारयिों से निकटता का लाभ मिलेगा, किसी प्रियजन का शुभ समाचार मिलेगा, व्यापार रोजगार में प्रगति होगी.

मकर: आज कार्य क्षेत्र में व्यर्थ भागदौड़ बनी रहेगी, भोग विलास में रूचि अधिक रहेगी, विदेश यात्रा के योग बनेंगे, समाज में आपके अच्छे कार्यों की सराहना होगी.

कुम्भ: आज नौकरी में अधीनस्थ का सुख एवं समर्थन बढ़ेगा, व्यापार में नए अनुबन्ध होंगे, किसी प्रियजन का दूर देश से घर आगमन होगा, धन एवं मान बढ़ेगा.

मीन: आज विरोधी परास्त होंगे, किसी महत्वपूर्ण कार्य की जिम्मेदारी मिल सकती है, बेरोजगारों को रोजगार प्राप्त होंगे, शासन सत्ता का लाभ मिलेगा.

.
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें