आगरा

'दोस्त, मेरी गर्लफ्रेंड बात नहीं कर रही…' और फिर पेड़ से लटक कर लगा ली फांसी

Smart News Team, Last updated: 11/06/2020 03:35 PM IST
  • मामला आगरा के एत्मादपुर का है, जहां गर्लफ्रेंड ने बात करना बंद कर दिया तो युवक ने पेड़ से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। बुधवार शाम पिनाहट के युवक का शव झरना नाले के जंगल में पेड़ पर लटका मिला।
गर्लफ्रेंड ने बात करना बंद किया तो जान दे दी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कोरोना काल में नासमझी का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक शख्स ने इसलिए अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली क्योंकि उसकी गर्लफ्रेंड ने उससे बात करना बंद कर दिया था। मामला आगरा के एत्मादपुर का है, जहां गर्लफ्रेंड ने बात करना बंद कर दिया तो युवक ने पेड़ से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। बुधवार शाम पिनाहट के युवक का शव झरना नाले के जंगल में पेड़ पर लटका मिला। पुलिस इस मामले को युवक द्वारा प्रेम-प्रसंग में आत्महत्या की बात कह रही है, जबकि उसके घरवाले हत्या का आरोप लगा रहे हैं। फिलहाल, पुलिस जांच में जुट गई है और हर एंगल से तफ्तीश कर रही है।

दोस्त को बोला- मेरी गर्लफ्रेंड बात नहीं कर रही

छलेसर चौकी इंचार्ज विमल कुमार ने कहा, बुधवार शाम को दो युवक चिंतन व हरीश चौकी पर पहुंचे। दोनों युवकों ने बताया कि थाना पिनाहट के गांव धर्मा का पुरा निवासी 22 वर्षीय सौरभ पुत्र दिनेश उनका दोस्त है। सौरभ ने उनको मोबाइल पर फोन किया कि उसकी गर्लफ्रेंड उससे बात नहीं कर रही है। वह एत्मादपुर के छलेसर क्षेत्र में झरना नाले के पास एसआरके पेट्रोल पम्प के पीछे आत्महत्या कर रहा है।

एक ही रेस्टोरेंट में काम करता था

चौकी इंचार्ज के अनुसार दोस्तों द्वारा दी गई जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहां सौरभ का शव पेड़ पर लटका हुआ था। पुलिस ने शव को पेड़ से उतार लिया। पुलिस ने फिर दोस्तों से और पूछताछ की। चिंतन व हरीश ने बताया कि तीनो एक साल पहले अमृतसर में एक रेस्टोरेंट में काम करते थे। बुधवार को सौरभ ने फोन कर आत्महत्या किए जाने की जानकारी दी है। उन्होंने सौरभ के घरवालों को इसकी जानकारी दे दी है।

घरवाले ने हत्या का आरोप लगाया

इस मामले में मृतक सौरभ के घरवालों ने उसकी हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने का आरोप लगाया है। ताऊ महेश परिहार का कहना है कि झरना नाले पर धोखे से बुलाकर सौरभ की हत्या की गई है। षडयंत्र के तहत हत्या कर शव को पेड़ पर लटका दिया गया है। पुलिस को पूरे मामले की गहनता से जांच करनी चाहिए।

अन्य खबरें