आगरा: कोरोना का हाहाकार, 25 छात्र पॉजिटिव, अंबेडकर यूनिवर्सिटी MBBS परीक्षा रद्द

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Sep 2020, 11:20 PM IST
  • आगरा में कोरोना का असर परीक्षाओं पर भी दिख रहा है. 25 छात्रों के कोरोना पॉजिटिव होने के कारण डॉ भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय की एमबीबीएस की परीक्षा रद्द कर दी गई है.
भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय, आगरा

आगरा: डॉक्टर भीमराव अंबेडकर यूनिवर्सिटी ने 25 छात्रों के कोरोना संक्रमित होने के कारण 21 सितंबर से होने वाली एमबीबीएस की परीक्षा रद्द कर दी है. यह सभी छात्र एसएन मेडिकल कॉलेज के हैं.

पिछले दिनों विश्वविद्यालय ने एमबीबीएस की परीक्षाओं का कार्यक्रम जारी किया था. परीक्षा में एसएन कॉलेज के साथ-साथ एफएच मेडिकल कॉलेज, रामा मेडिकल कॉलेज, केडी मेडिकल कॉलेज और कृष्ण मोहन मेडिकल कॉलेज के छात्र भी शामिल होने थे, पर परीक्षा से पहले एसएन कॉलेज के प्राचार्य ने विश्वविद्यालय को पत्र लिखकर 25 छात्रों की कोरोना पॉजिटिव होने की बात बताई. इसके बाद विश्वविद्यालय ने परीक्षा स्थगित कर दी. कुलपति प्रोफेसर अशोक मित्तल के अनुसार एसएन कॉलेज के छात्रों के 25 संक्रमित होने के कारण परीक्षाएं रद्द कर दी गई है. जल्दी ही नई तिथियों की घोषणा की जाएगी.

एजेंट खर्चा कराकर नहीं दिला रहा था लोन, महिला ने चप्पल से कर दी जमकर धुनाई

आगरा में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. बीते चौबीस घंटे में शहर में 105 नए कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिला अधिकारी प्रभु एन सिंह ने बताया कि अभी तक 327 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं जबकि 117 मरीज की मौत हो चुकी है और सक्रिय मरीजों का आंकड़ा 862 है. जिले में अभी तक 164555 सैंपल लिए जा चुके हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें