आगरा: कोरोना संक्रमण का कहर जारी, 23 हजार के पार पहुंचा आंकड़ा, 35 नए मरीज मिले

Smart News Team, Last updated: 18/08/2020 01:05 PM IST
  • सोमवार को कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 2353 हुई. कुल 35 नए संक्रमित मरीज मिले.1927 मरीज ठीक हो चुके हैं. बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमित मौत का आंकड़ा 104 तक पहुंच गया है. 35 मरीज डिसचार्ज किए जा चुके हैं.
आगरा: कोरोना संक्रमण का कहर जारी, 23 हजार के पार पहुंचा आंकड़ा, 35 नए मरीज मिले

आगरा. आगरा में कोरोना का संक्रमण जारी है. सोमवार को कुल संक्रमितों की संख्या 2353 तक पहुंच गई है. कुल 35 नए संक्रमित मरीज मिले. अब तक 1927 मरीज ठीक हो चुके हैं. वहीं, 35 मरीज डिसचार्ज किए जा चुके हैं. शहर और देहात का इलाका मिलाकर कुल 155 कन्टेनमेंट जोन्स अभी एक्टिव है.

जिला प्रशासन द्वारा जारी स्वास्थ्य रिपोर्ट के अनुसार अब तक जिले में कुल 104 लोगों की मौत कोरोना से हुई हैं. नए जानकारी मुताबिक, अब तक 322 कोरोना मरीजों का इलाज चल रहा है. 322 मरीजों में से 200 मरीज होम आइसोलेशन में है. आगरा स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, 81 हजार से ज्यादा लोगो का जांच हो चुका है.

आगरा: कोरोना संक्रमित रवि ने दी गिरफ्तारी, हरीपर्वत अस्थाई जेल से हुआ था फरार

सोमवार को जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित पूर्व विधायक छोटेलाल वर्मा की पत्नी माया देवी (67) की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार 9 अगस्त को उनका कोरोना का इलाज एक सिकंदरा स्थित एक हॉस्पिटल में चल रहा था. सांस लेने में परेशानी होने के कारण उनका इलाज चल रहा था, बाद में उनका कोरोना टेस्ट हुआ, जिसमें वे संक्रमित पाई गई थी.

मथुरा: स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 कॉल गर्ल समेत 7 अरेस्ट

आगरा के जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह ने कोरोना संक्रमण के संबंध में बताया कि आगरा के एक निजी अस्पताल में माया देवी का इलाज चल रहा था, उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. कोरोना से आज उनकी मौत हो गई.

कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की जांच के लिए जिले में स्वास्थ्य विभाग की 112 टीम तैनात हैं. बिचपुरी, खेरागढ़, नगला पदी, जीवनीमंडी, नरायच, विभव नगर, बुंदू कटरा, ताजगंज, दयालबाग और कमला नगर में स्वास्थ्य विभाग की टीम घर-घर जाकर लोगों का सर्वे और जांच हो रही हैं. लोगों की जांच थर्मल स्क्रीनिंग और पल्स ऑक्सीमीटर से खून की जांच की जा रही है. सर्वे टीम लोगों को कोरोना से जुड़े नियमों का पालन करने की सलाह दे रही हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें