आगरा: सूदखोर से तंग आकर दंपत्ति ने बच्चों सहित की खुदकुशी की कोशिश

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Sep 2020, 7:44 PM IST
  • आगरा के शाहगंज की है पूरी घटना. खुदकुशी से पहले अपने रिश्तेदारों को भेजी थी अपनी वीडियो. दंपती और दोनों बेटियों को बेहोशी की हालत में कराया भर्ती.
प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा। कोरोना काल के बावजूद भी लोग एक दूसरे को प्रताड़ित करने से बाज नहीं आ रहे हैं. आगरा में एक ऐसा मामला सामने आया जो कोरोना महामारी के दौरान पहले ही आर्थिक तंगी से जूझ रहा था. जिसे एक सूदखोर के द्वारा बेहद परेशान करने का बड़ा आरोप लगा है.

पूरा मामला आगरा शाहगंज के ग्यासपुरा का है. जहाँ एक साहूकार से परेशान दंपित और बच्चों ने जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की है. पति ने खुदकुशी से पहले वीडियो बनाकर रिश्तेदारों को भेज दी थी. रविवार की सुबह वीडियो को देख रिश्तेदार भागकर दंपती के घर पहुंचे. दंपती और दोनों बेटियों को बेहोशी की हालत में एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया है. परिजनों का आरोप है कि सूतखोर की शिकायत थाने में की गई थी, लेकिन सुनवाई नहीं की गई.

आगरा: दो बडे़ डॉक्टरों की लड़ाई में चली गोली, पूर्व IMA अध्यक्ष की पत्नी को पीटा

दरसअल सूदखोर ने डेढ़ लाख रुपये मूल रकम चुकता की बात कहकर रुपये रख लिए. ब्याज एवं पेनाल्टी के डेढ़ लाख रुपये और मांगे तो दीपक को बंधक बना लिया. इसके बाद उससे फोन कराके पत्नी अनुराधा को चेकबुक लेकर बुला लिया. दोनों से मारपीट और धमकी देकर चेक और स्टांप पेपर पर हस्ताक्षर करा लिए.

सूदखोर ने दीपक से जबरन कहलवाया कि उसने तीन लाख रुपये दस फीसद ब्याज पर उधार लिए हैं. जिन्हें वह 28 अक्टूबर 2020 तक वापस कर देगा. उसके बयान की वीडियो बनाने के बाद दंपत्ति को छोड़ा दिया जिसके बाद दीपक और अनुराधा तनाव में आ गए. दंपत्ति ने कोल्ड ड्रिंक में ज़हरीला पदार्थ मिलाकर पी लिया. दोनों बेटियों को भी पिला दिया.खुदकुशी की कोशिश से पहले दीपक ने अपना वीडियो बनाया. अपनी और परिवार की मौत का जिम्मेदार सूदखोर को ठहराया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें