हृदय रोगियों की मदद के लिए आगे आया आगरा विकास मंच

Smart News Team, Last updated: 09/12/2020 09:27 PM IST
  • आगरा में हृदय रोगियों की मदद के लिए आगरा विकास मंच आगे आता दिखाई दिया. दरअसल, आगरा विकास मंच के संस्थापक अध्यक्ष स्व. अशोक जैन सीए के जन्मदिन के खास मौके पर दो हृदय रोगियों को गोद लिया गया, जिनका नाम युवराज सिंह और अतुल कुमार बताया जा रहा है.
आगरा में हृदय रोगियों की मदद के लिए आगरा विकास मंच आगे आया

आगरा: आगरा में हृदय रोगियों की मदद के लिए आगरा विकास मंच आगे आता दिखाई दिया. दरअसल, आगरा विकास मंच के संस्थापक अध्यक्ष स्व. अशोक जैन सीए के जन्मदिन के खास मौके पर दो हृदय रोगियों को गोद लिया गया, जिनका नाम युवराज सिंह और अतुल कुमार बताया जा रहा है. इन्हें गोद लेने के बाद आगरा विकास मंच ही इनका इलाज कराएगा. उन्होंने हृदय रोगियों के ऑपरेशन में प्रधानमंत्री राहत कोष से मदद का आश्वासन भी दिया है.

जन्मदिन के खास अवसर पर शहर की विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने अशोक जैन सीए से जुड़े संस्मरणों को याद किया साथ ही मंच द्वारा सेवा कार्यों को जारी रखने का संकल्प भी लिया गया. अशोक जैन सीए के जन्मदिन पर ही जैन दादाबाड़ी, शाहगंज में हुए कार्यक्रम में पार्षद सुनील जैन ने उन्हें मरणोपरांत पद्मश्री देने की भी मांग की, जिसका समर्थन खुद सांसद प्रो. एसपी सिंह बघेल और विधायक योगेंद्र उपाध्याय द्वारा किया गया.

आगरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर युवक की गोली मारकर हत्या, नाले में फेंका शव

सांसद एसपी सिंह बघेल ने कहा कि अशोक जैन ने आगरा को एक नई उम्र दी है. उन्होंने आगे हृदय रोगियों के ऑपरेशन में प्रधानमंत्री राहत कोष के जरिए मदद करने का आश्वासन दिया. विधायक योगेंद्र उपाध्याय ने अशोक जैन सीए के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने सेवा के नए आयाम स्थापित किए. वहीं, दूसरी और उत्तराखंड की राज्यपाल बेबीरानी मौर्य ने वीडियो मैसेज से अशोक जैन सीए की सेवा को सराहा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें