आगरा : कल से खुलेगा एकलव्य स्पोर्ट्स स्टेडियम, जानें किसे प्रवेश की अनुमति नहीं

Smart News Team, Last updated: Sun, 4th Jul 2021, 12:43 PM IST
  • पांच जुलाई से राज्य सरकार के आदेश पर आगरा का एकलव्य स्पोर्ट्स स्टेडियम खुलने जा रहा है। स्टेडियम को सप्ताह में पांच दिन के लिए खिलाड़ियों के अभ्यास करने के लिए खोला गया है. 
एकलव्य स्पोर्ट्स स्टेडियम आगरा

आगरा.  कोरोना की दूसरी लहर थमने के बाद राज्य सरकार ने पिछले काफी समय से बंद पड़े एकलव्य स्पोर्ट्स स्टेडियम को खोलने के निर्देश दे दिए हैं. अब यहां खिलाड़ी पांच जुलाई सोमवार से अभ्यास कर सकेंगे. स्टेडियम को सप्ताह में पांच दिन सोमवार से शुक्रवार तक खोलने की अनुमति दी गई है.  इसके साथ ही 10 साल से कम उम्र के खिलाड़ियों को स्टेडियम में प्रवेश पर रोक लगी रहेगी. 

इस संबंध में जानकारी देते हुए आगरा मंडल के अधिकारी सुनील चंद्र जोशी ने बताया कि स्टेडियम में सभी खिलाड़ियों के लिए कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करना अनिवार्य होगा. इसके साथ ही स्टेडियम में सेनेटाइजर, थर्मामीटर और पल्स ऑक्सीमीटर आदि की व्यवस्था भी की गई है.  गौर हो कि कोरोना के चलते लंबे समय से बंद पड़े इस स्टेडियम को खोले जाने की खिलाड़ियों की ओर से मांग की जा रही थी ताकि वह प्रशिक्षण शुरू कर सकें. प्रदेश सरकार ने उनकी मांग को मुख्य रखते हुए स्टेडियम को पांच जुलाई से कोरोना प्रोटोकॉल के मुताबिक खोलने के निर्देश जारी कर दिए हैं.

आगरा समेत इन जिलों के BSA अधिकारियों का ट्रांसफर, जानिए किसकी कहां पोस्टिंग

सुनील चंद्र जोशी के मुताबिक राज्य सरकार के निर्देशों के मुताबिक प्रशिक्षक की उपलब्धता के अनुसार खिलाड़ी स्टेडियम में प्रवेश कर सकेंगे. खिलाड़ियों को स्टेडियम में कोरोना नियमों मास्क पहनना, सोशल डिस्टेंसिंग आदि का पालन करना अनिवार्य होगा. इसके अलावा अगर कोई भी खिलाड़ी कंटेनमेट जोन में रहता है तो उसे भी स्टेडियम में तब तक प्रवेश की अनुमति नहीं होगी जब तक जिस क्षेत्र में वह रहता है, वहां कंटेनमेंट जोन खत्म नहीं होता.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें