मीडिया और न्यायपालिका कर्मियों के लिए विशेष टीकाकरण केंद्र खोलने की हुई मांग

Smart News Team, Last updated: Tue, 25th May 2021, 7:52 PM IST
  • आगरा में दक्षिण विधानसभा के विधायक योगेंद्र उपाध्याय ने मीडिया और न्यायपालिका कर्मियों के लिए विशेष टीकाकरण केंद्र खोलने की मांग की. 
मीडिया और न्यायपालिका कर्मियों के लिए विशेष टीकाकरण की मांग

कोरोना टीकाकरण: आगरा की दक्षिण विधानसभा के विधायक योगेंद्र उपाध्याय ने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह से मीडियाकर्मी और न्यायपालिकाकर्मियों के लिए विशेष कोरोना टीकाकरण केंद्र खोलने की मांग उठाई है. राज्य के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह इस पर जल्द ही अपनी प्रतिक्रिया देने का आश्वासन दिया है. 

कोरोना महामारी के समय में स्वास्थ्यकर्मी, पुलिसकर्मी के साथ-साथ मीडियाकर्मी और न्यायपालिकाकर्मियों ने भी बिना डरे अपनी सेवा दी है. विधानसभा विधायक योगेंद्र उपाध्याय ने लिखित माध्यम से भी इस मामले की मांग की है.  विधानसभा विधआयक ने कहा है कि वह इस टीकाकरण केंद्र के लिए साफ-सुथरी जगह और आवश्यक चीजों की व्यवस्था करके देंगे. 

कानपुर में गेहूं खरीद में घोटाला, खरीद केंद्र की बजाए राइस मिल में हुई खरीद

बता दें कि यह मांग आगरा के न्यायपालिकाकर्मी और मीडियाकर्मी के लिए रखी गई है. हालांकि प्रदेश के अन्य क्षेत्रों में पहले से ही यह मांग पूरी की जा चुकी है. लेकिन आगरा में यह अबतक संभव नहीं हो पाया था जिसकी वजह से दक्षिण विधानसभा के विधायक योगेंद्र उपाध्याय ने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री से यह मांग की.

कानपुर सर्राफा बाजार में 25 मई को सोना थमा चांदी तेज, सब्जी मंडी रेट

विधानसभा विधायक योगेंद्र उपाध्याय ने बताया कि उन्होंने स्वास्थ्यमंत्री से फोन पर भी बात की. स्वास्थ्य मंत्री ने जल्द ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने का आश्वासन दिया है. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें यकीन है कि उनकी मांग अवश्य पूरी की जाएगी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें