आगरा

खौफनाक: तीसरी शादी में रोड़ा बन रही थी दूसरी पत्नी, मौत के घाट उतार दिया

Smart News Team, Last updated: 11/06/2020 04:56 PM IST
  • आगरा में एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने तीसरी शादी करने के लिए अपनी दूसरी पत्नी को मौत के घाट उतार डाला और उसके शव को सीवर टैंक में फेंक दिया।
आगरा में तीसरी शादी के चक्कर में शख्स ने दूसरी पत्नी की हत्या कर डाली। (प्रतिकात्मक फोटो)

आगरा. ताजनगरी आगरा में एक शख्स ने तीसरी शादी करने के लिए अपनी दूसरी पत्नी की हत्या कर डाली और उसके शव को सीवर टैंक में फेंक दिया। आरोपी और उसके चार साथियों ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, यह खौफनाक वारदात ताजगंज क्षेत्र के बुढ़ाना गांव की है। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि थाना ताजगंज के बुढ़ाना गांव में 16 मई को सीवर टैंक में एक महिला का शव पत्थर से बंधा हुआ मिला। पुलिस ने महिला की शिनाख्त मधु (28) पत्नी छोटेलाल (48) के रूप में की.

मृतका की दो बहनें महुआ खेड़ा और कुआंखेड़ा में रहती हैं। उनकी ओर से थाना ताजगंज में आरोपी पति छोटेलाल के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था। बुधवार को पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए छोटे लाल, विजय शर्मा, विजय कुमार, मुन्ना शर्मा और एत्मादुद्दौला को गिरफ्तार किया। हालांकि, आरोपी देवेंद्र अभी फरार है।

कोरोना क्या मारता.. लॉकडाउन से ही हार गया गरीब, कचौड़ी नहीं बिकी तो लगा ली फांसी

गिरफ्तारी के बाद पुलिस पूछताछ में आरोपी छोटेलाल ने बताया कि वह तीसरी शादी करना चाहता था जिसका विरोध दूसरी पत्नी मधु विरोध कर रही थी। 13 मई को मधु के आठ साल के बेटे राहुल को वह अपनी बहन के घर छोड़ आया था। जिसके बाद उसने अपने साथियों के साथ मिलकर घर में ही मधु की हत्या कर दी।

पहली पत्नी को भी उतारा था मौत के घाट

एसपी सिटी के अनुसार, छोटेलाल ने पहली पत्नी की भी हत्या कर उसके शव को यमुना में फेंका दिया था। मायके वालों ने मुकदमा दर्ज भी कराया लेकिन शव बरामद न होने के वजह से छोटेलाल छूट गया था। पहली शादी के बाद छोटेलाल ने फिरोजाबाद निवासी देवीराम की बेटी मधु के साथ शादी की थी।

 

अन्य खबरें