आगरा: आज नहीं खुलेगा पचकुईयां-शाहगंज मार्ग, रेलवे पुल का मरम्मत काम अभी जारी

Smart News Team, Last updated: 14/08/2020 09:22 AM IST
  • ताजनगरी के पचकुईयां-शाहगंज मार्ग पर स्थित रेलवे पुल को अभी नहीं खोला जाएगा. पुल की मरम्मत के लिए इसे 1 जुलाई को 45 दिनों के लिए बंद किया गया था.
आगरा के पचकुईयां-शाहगंज रेलवे पुल को खुलने में वक्त लगेगा.

आगरा. ताजनगरी के पंचकुईयां-शाहगंज मार्ग पर राधाबल्लभ इंटर कॉलेड के पास स्थित रेलवे पुल को अभी नहीं खोला जा सकेगा. पुल की मरम्मत का काम शुक्रवार आधी रात तक पूरा नहीं होने के कारण इसे बंद रखा जाएगा. रेलवे ने 1 जुलाई को 45 दिन के लिए पुल को ब्लॉक किया था. यह अवधि 14 अगस्त को पूरी हो रही है लेकिन काम को देखते हुए लगता है कि इसे खुलने में अभी समय लगेगा.

ताजनगरी के बीच से गुजर रही रेलवे लाइन पर राजामंडी से आगरा कैंट स्टेशन तक चार पुल पड़ते हैं जो काफी पुराने हो चुके हैं. रेलवे एक-एक करके सभी पुलों की मरम्मत कर रहा है. फिलहाल राधाबल्लभ इंटर कॉलेज के पास पचकुईयां-शाहगंज मार्ग के पुल की मरम्मत का काम जारी है. शहर का रास्ता बंद होने के कारण लोगों को कई किलोमीटर लंबा चक्कर लगाकर अपने गंतव्यों पर जाना पड़ता है. 

आगरा: प्रोफेसर के बाद अब भाई पर हमला, तीन गोली मारकर बदमाश फरार

रेलवे का ब्लॉक शुक्रवार रात को खत्म होना है परंतु काम अभी भी चालु है. जिसके कारण पुल को खुलने में कुछ दिन का समय और लग सकता है. पुल के दोनों तरफ काम चल रहा है. बीते दिनों भारी बारिश के कारण पुल का काम बाधित भी रहा है. 

आगरा में पूरे दिन बरसे बादल, सड़कों पर जलजमाव से जनजीवन रहा अस्तव्यस्त

पीआरओ एसके श्रीवास्तव ने कहा कि थोड़ा ही काम बचा है. पुल को 16 अगस्त तक खोल दिया जाएगा. इस संबंध में प्रशासन को चिठ्ठी भेज दी गई है. बारिश के कारण काम प्रभावित हुआ है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें