आगरा पुलिस से राममोहन गैंग की हुई मुठभेड़, मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Thu, 14th Jan 2021, 8:51 PM IST
पुलिस और आगरा में सक्रिय राममोहन गैंग में मुठभेड़ का मामला सामने आया है. इस मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया है.
आगरा पुलिस से राममोहन गैंग की हुई मुठभेड़, मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार

आगरा में आए दिन चोरी की घटनाएं और पुलिस के साथ बदमाशों की मुठभेड़ का मामला सामने आ रहा है. हाल ही में पुलिस और आगरा में सक्रिय राममोहन गैंग में मुठभेड़ का मामला सामने आया है. इस मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया है. मुठभेड़ के दौरान पुलिस द्वारा करीब छह लोग गिरफ्तार किये गए हैं. हालांकि, दो साथी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहे है.

मुठभेड़ में एक सिपाही को भी गोली लग गई है, जिन्हें घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बारे में बात करते हुए एसपी सिटी रोहन प्रमोद ने बताया कि ताजगंज और सदर जैसे क्षेत्रों में लगातार चोरी की घटनाएं सामने आ रही थीं, जिसे ध्यान में रखते हुए पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी थी. इस दौरान ही पुलिस को गैंग के रोहता के पास मौजूद होने की सूचना मिली, जिससे पुलिस ने वहां 1:30 बजे चेकिंग शुरू कर दी.

चेकिंग के बीच ही बदमाश बाइक पर सवार वहां से गुजर रहे थे. उन्हें जब पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो उन्होंने फायरिंग कर दी. ऐसे में पुलिस ने भी बदमाशों पर जवाबी फायरिंग की, जिससे गैंग के मुख्य राम मोहन और उसके साथी सुनील के पैर में गोली लग गई. वहीं, बदमाश की गोली से महेश नाम के सिपाही भी घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, दोनों घायल बदमाशों को अस्पताल में भेजकर पुलिस ने बाकी लोगों को गिरअतार कर लिया. बताया जा रहा है कि गैंग रोहता में चोरी को अंजाम देने वाला था, लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें