आगरा

आगरा: ताजनगरी में फूटा कोरोना बम, 26 नए कोविड-19 के मामले, 3 मौत

Smart News Team, Last updated: 03/07/2020 05:29 PM IST
  • ताजनगरी आगरा में कोविड-19 का कहर जारी है। पिछले 24 घंटों में जिले में 26 नए संक्रमितों की पहचान की गई है जबकि 3 लोगों की कोरोना से मौत की खबर है।
आगरा में कोरोना के मामलों की लगातार हो रही बढ़ोतरी

आगरा. ताजनगरी में कोरोना वायरस का ग्राफ खतरनाक होता जा रहा है। पिछले 24 घंटे में जिले में 26 कोरोना संक्रमित मामले सामने आए और 3 लोगों की जान चली गई। हालांकि, इस दौरान 13 लोग स्वस्थ्य होकर अपने घर भी पहुंचे। पिछले कुछ दिनों से कोरोना की रफ्तार जिले में हल्की हुई थी कि अचानक फिर मामलों में बढ़ोतरी शुरू हो गई है। नए मामलों की वजह से जिले में कोरोना के कंटेनमेंट जोन भी बढ़ते जा रहे हैं जो प्रशासन के लिए चिंताजनक जरूर है।

आगरा जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर कहा कि हर स्तर पर कोशिश की जा रही है कि संक्रमितों की संख्या को बढ़ने से रोका जाए। हम चाहते हैं रोज आने वाले मामले पांच से ऊपर न जाएं और वे भी धीर-धीरे कर कम हो जाएं, लेकिन कभी-कभी केस बढ़ने से चिंता स्वाभाविक है। इस पर भी काम चल रहा है।

आपको बता दें कि जून महीने में ताजनगरी में कोरोना से मौतों का ग्राफ जिस तेजी के साथ बढ़ा था। वह जुलाई में भी कम होता नहीं हो रहा। ताजनगरी में जून महीने के अंतराल 44 लोगों की मौत हुई। वहीं जुलाई माह में दो दिन में ही तीन लोगों की मौत हो चुकी है। जो प्रशासन के लिए चिंता का विषय है।

अन्य खबरें