आगरा: VDO और ठेकेदारों के बीच कमीशन के लेनदेन का ऑडियो-वीडियो वायरल

Smart News Team, Last updated: Fri, 15th Jan 2021, 3:47 PM IST
आगरा जिले के बिचपुरी विकास खंड की ग्राम विकास अधिकारी सुरगंगा पांडेय और ठेकेदारों के बीच कमीशन के लेनदेन का मामला सामने आया है. कमीशन के लेनदेन को लेकर दोनों का ऑडियो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.
वृद्ध महिला के बेटे सोशल मीडिया पर स्टोरी वायरल होने के बाद आश्रम से वापिस ले आए.

आगरा जिले के बिचपुरी विकास खंड की ग्राम विकास अधिकारी सुरगंगा पांडेय और ठेकेदारों के बीच कमीशन के लेनदेन का मामला सामने आया है. कमीशन के लेनदेन को लेकर दोनों का ऑडियो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसके वायरल होने के बाद ही बीते गुरुवार को जिला विकास अधिकारी एम. अरुन्मौली ने वीडीयो सुरगंगा पांडेय को निलंबित कर दिया है. इतना ही नहीं, मामले की गहन जांच के लिए उपायुक्त ने एनआरएलएम अधिकारी को भी नामित किया है.

बताया जा रहा है कि वीडीओ सुरगंगा से जुड़े दो ऑडियो और वीडियो वायरल हुए हैं. यह वीडियो जहां 7.05 मिनट का है तो वहीं 7 मिनट और ढाई मिनट का ऑडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें बातचीत होती सुनाई दे रही है. वीडियो में नजर आ रहा है कि सुरगंगा ब्लॉक कार्यालय पर ठेकेदार और अन्य लोगों से बातचीत कर रहीं. इसे लेकर विकास अधिकारी और ज्वाइंट मजिस्ट्रेट एम अरुन्मौल ने ऑडियो और वीडियो की जांच कराने के भी आदेश दिये हैं.

मोबाइल कारोबारी के घर अज्ञातों ने की फायरिंग, कार में भी तोड़फोड़

वहीं, प्रथम दृष्ट्या में महिला को दोषी पाते हुए उन्हें निलंबित कर दिया गया है. वीडियो और ऑडियो में ठेकेदार वीडीओ से पेमेंट करवाने और बिल बनवाने की बात करता हुआ नजर आया. वहीं, वीडीओ भी ठेकेदार को 40 फीट के हिसाब से पेमेंट करवाने का आश्वासन देती हुई नजर आईं. वहीं, ठेकेदार वीडीओ से कहता है कि हमारा फायदा होगा, तभी आपका भी फायदा होगा. इसके अलावा वीडीओ कहती हैं कि जितनी भी चीजें हैं, सबकी पेमेंट बढ़वा कर कराउंगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें