डेढ़ साल बाद आज पहली बार देगी कोई बड़ी फिल्म थिएटर्स में दस्तक

Smart News Team, Last updated: Thu, 19th Aug 2021, 7:50 AM IST
  • 19 अगस्त यानी गुरुवार को डेढ़ साल बाद पहली बार फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था.
थिएटर में रिलीज होगी फिल्म

18 महीने बाद गुरुवार से मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों में बड़ी फिल्म दस्तक देने जा रही है. ये फिल्म कोई और नहीं बल्कि अक्षय कुमार की बेल बॉटम होगी. इस फिल्म की रिलीज के दौरान कोरोना प्रटोकॉल के नियमों का पूरी तरह से पालन किया जाएगा. हालांकि थिएटर में फिल्म को देखने के लिए सिर्फ 50 प्रतिशत लोगों की ही एंट्री होगी. कोरोना के कहर के कारण पिछले डेढ़ साल से मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों में दर्शकों की काभी कमी देखने को मिल रही थी. क्योंकि सुरक्षा दृष्टि कि कारण कोई भी भीड़-भाड़ वाली जगहों पर जाने से बचना चाहता था. पांच जुलाई से ही सरकार ने 50 फीसदी की क्षमता के साथ सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स खोलने के आदेश दे दिए थे. 

हालांकि कोरोना की दूसरी लहर के कारण दर्शक थिएटर में फिल्म देखने जाना पसंद ही नहीं कर रहे थे. अब जब बेल बॉटम थिएटर में दस्तक दे रही है तो उम्मीद जताई जा रही है कि दर्शक पहुचेंगे.  निमित अग्रवाल जो श्री सिनेमा के संचालक है उनका कहना है कि गुरुवार को शहर के चार सिंगल स्क्रीन और तीन मल्टीप्लेक्स में बेल बॉटम फिल्म रिलीज की जाएगी. हालांकि उनका कहना ये भी है कि इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह से पालन किया जाएगा. जो भी दर्शक फिल्म देखने आएगा उसके लिए मास्क पहनना बेहद ही जरुरी होगा. 

‘भूल पुलिस’ का हॉरर कॉमेडी ट्रेलर रिलीज,सैफ-अर्जुन की जोड़ी कर रही भरपूर एंटरटेन

आखिरी बार साल 2020 में तीन मार्च को बागी फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर दस्तक दी थी. इसके बाद किसी फिल्म ने थिएटर्स में दस्तक नहीं दी थी. विक्रम जैन जो कासमास माल के महाप्रबंधक है उनका कहना है कि गुरुवार को गोल्ड मल्टीप्लेक्स में फिल्म रिलीज कर दी जाएगी. थिएटर्स में जो भी दर्शक फिल्म देखने आएंगे उन्हें कोरोना प्रोटोकाल नियमों का पालन जरूर ही करना होगा. जैन का ये भी कहना है कि शो के शुरू होने से पहले और समाप्त होने के बाद थिएटर्स में सेनेटाइजेशन किया जाएगा. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें