आगरा में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 7188, 47 नए मामले आए सामने

Smart News Team, Last updated: Sat, 31st Oct 2020, 9:54 PM IST
  • आगरा में बीते शुक्रवार कोरोना वायरस के करीब 47 नए मामले सामने आए. इससे आगरा में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या 7188 पहुंच गयी है. वहीं आगरा के डीएम प्रभु एन सिंह ने बताया कि अब तक जिले में कुल 145 कोरोना वायरस मरीजों की मौत हो चुकी है.
आगरा में लगातार कोरोना के केस सामने आ रहे हैं

आगरा: उत्तर प्रदेश के जिले आगरा में आए दिन कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं. जिले में कोरोना वायरस के मामलों को लेकर लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. कभी कम तो कभी ज्यादा कोरोना के मामले शहर में देखने को मिलते हैं. बीते शुक्रवार यहां कोरोना वायरस के करीब 47 नए मामले सामने आए. इससे आगरा में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या 7188 पहुंच गयी है. वहीं आगरा के डीएम प्रभु एन सिंह ने बताया कि अब तक जिले में कुल 145 कोरोना वायरस मरीजों की मौत हो चुकी है.

आगरा में जहां कुल आंकड़े 7188 पहुंच गई है तो वहीं करीब 6714 कोरोना संक्रमित ठीक भी हो चुके हैं. हालांकि, जिले में अभी भी 329 कोरोना वायरस मरीजों का उपचार जारी है. बता दें कि अब तक आगरा में कोरोना के 2.63 लाख से अधिक लोगों के सैम्पल टेस्ट किए जा चुके हैं. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक बते शुक्रवार को सात मुख्य बाजारों में 605 मेहंदी लगाने वाले, ब्यूटीशियन और कॉस्मेटिक विक्रेताओं के नमूने लिए, जिसमें तीन की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

यूपी की 56 नई नगर पंचायतों में योगी सरकार ने निकाली बंपर पदों पर भर्ती, डिटेल्स

बता दें कि स्वास्थ्य विभाग की टीम ने आगरा की राजामंडी बाजार, सदर बाजार, राजपुर चुंगी, किनारी बाजार, बल्केश्वर, कमला नगर और शाहगंज जैसी जगहों पर जांच अभियान चलाया. इन बाजारों में करवाचौथ पर मेहंदी लगाने वाले, ब्यूटी पार्लर और कॉस्मेटिक सामान बेचने वालों के नमूने लेकर एंटीजन जांच कराई. इस बात को लेकर स्वास्थ्य सर्वे प्रभारी डॉ. संजीव वर्मन ने बताया कि दो दिन में 1039 लोगों की जांच की, जिसमें से 11 मरीज मिले हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें