आगरा में कोरोना से 142 लोगों की मौत, 24 नए मामले आए सामने

Smart News Team, Last updated: 27/10/2020 04:00 PM IST
  • आगरा में करीब 24 नए कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं. इससे बीते सोमवार को कुल मरीजों की संख्या जिले में 7039 पहुंच गई है. वहीं, आगरा में अब तक कोरोना वायरस से करीब 142 लोगों की मौत भी हो चुकी है.
आगरा में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़ी

आगरा.आगरा में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. आए दिन शहर में नए मामले सामने आ रहे हैं. हालांकि, राहत की बात यह है कि कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या भी लगातार इजाफा हो रहा है. हाल ही में आगरा में करीब 24 नए कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं. इससे बीते सोमवार को कुल मरीजों की संख्या जिले में 7039 पहुंच गई है. वहीं, आगरा में अब तक कोरोना वायरस से करीब 142 लोगों की मौत भी हो चुकी है.

ताजमहल की टिकट ऑनलाइन ही करें बुक, ब्लैक के चक्कर में पड़े तो लुटने के हैं चांस

इस बारे में बात करते हुए जिलाधिकारी प्रभू एन सिंह ने बताया कि अब तक कोरोना वायरस से करीब 142 संक्रमितों की मौत हो चुकी है. वहीं, अब तक जिले में 6522 कोरोना संक्रमित ठीक हो चुके हैं और 375 मरीजों का अभी भी उपचार जारी है. रिपोर्ट के मुताबिक आगरा में अब तक 2.54 लाख से अधिक लोगों के सैंपल टेस्ट किए जा चुके हैं. खास बात तो यह है कि जिले में कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों की दर 92.66 फीसदी हो गई है.

आगरा में प्रत्येक 100 कोरोना संक्रमितों पर दो लोगों की मृत्यू हो रही है. वहीं, प्रति 100 लोगों की जांच में 2.72 फीसदी संक्रमित लोग मिल रहे हैं. हाल ही में आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज के तीन डॉक्टर भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इसमें मेडिसिन विभाग के एक वरिष्ठ चिकित्सक और पैथोलॉजी विभाग और हड्डी रोग विभाग के एक-एक जूनियर डॉक्टर शामिल हैं. बता दें कि अभी तक एसएन में 40 से अधिक चिकित्सक कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें