आगरा: दिवाली पर खरीदारी के लिए उमड़ी भीड़, यातायात पुलिस ने निकाला उपाय

Smart News Team, Last updated: Thu, 12th Nov 2020, 7:47 PM IST
  • आगरा में बुधवार को शहर के कई बाजारों में भीड़ देखने को मिली, वहीं दोपहर दो बजे से लेकर रात आठ बजे तक बाजारों में जाम भी लगा दिखाई दिया, जिससे लोगों को आने जने में काफई परेशानियों का सामना करना पड़ा. हालांकि, जाम से निजात दिलाने के लिए यातायात पुलिस ने नई व्यवस्था की है.
दिवाली के कारण सड़कों में उमड़ रही भीड़

आगरा: दिवाली के खास त्योहार पर लोग खरीदारी करने निकलते हैं. ऐसे में कई बाजारों और सड़कों पर खूब भीड़ भी देखने को मिलती है. त्योहार के इस सीजन में आगरा के बाजार भी जाम की समस्या से जूझ रहे हैं. बुधवार को शहर के कई बाजारों में भीड़ देखने को मिली, वहीं दोपहर दो बजे से लेकर रात आठ बजे तक बाजारों में जाम भी लगा दिखाई दिया, जिससे लोगों को आने जने में काफई परेशानियों का सामना करना पड़ा. हालांकि, जाम से निजात दिलाने के लिए यातायात पुलिस ने नई व्यवस्था की है.

आगरावासियों को जाम की समस्या ने ना जूझना पड़े, इसके लिए शहर के प्रमुख बाजारों में यातायात पुलिस ने नई व्यवस्था की है. धनतेरस से भाई दूज तक शाहगंज बाजार में वनवे व्यवस्था रहेगी. इससे लोग तहसील तिराहे से वाहन रूई की मंडी होते हुए भोगीपुरा चौराहे की ओर जा सकेंगे. वाहनों को आने के लिए कोठी मीना बाजार, स्पीड कलर लैब और सोरों कटरा रूट पर जाना होगा. इसके लिए यातायात पुलिस ने व्यवस्था कर दी है. ऐसे ही प्रबंध अन्य बाजारों में भी प्रबंध किए गए हैं.

वायु प्रदूषण से आपकी रक्षा करेगा जरा सा गुड़, कोरोना के लिए भी फायदेमंद

बता दें कि बीते बुधवार को बाजारों में त्योहार की खरीदारी के लिए भीड़ उमड़ी नजर आई. लोगों के साथ-साथ बाजार में बड़े वाहन भी घुसे दिखाई दिए, जिससे बाजार में और भी जाम लग गया. वहीं, कई दुकानों के आगे लोगों ने मोटसाइकिल भी खड़ी की हुई थी, जिससे लोगों को आने-जाने में भी काफी परेशानियां हुईं. आगरा के साथ-साथ मथुरा में भी जाम की ऐसी ही हालत देखने को मिली. खासकर होली गेट, भरतपुरगेट, घीया मंडी, चौक बाजार, कृष्णा नगर, महोली रोड, छत्ता बाजार और कोतवाली रोड पर दिवाली की खरीदारी के लिए लोग पहुंचे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें