आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में डिप्रेशन के मरीजों को मिलेगा डॉक्टर से परामर्श

Smart News Team, Last updated: 03/12/2020 09:41 PM IST
  • आगरा के सरोजिनी नायडू मेडिकल कॉलेज की ओपीडी में गुरुवार को डिप्रेशन सहित मनोरोग से पीड़ित मरीजों को डॉक्टरों द्वारा परामर्श दिया जाएगा. इसके साथ ही डॉक्टर ओपीडी में बाल रोल और अस्थि रोग के मरीजों को भी परामर्श देंगे.
अब एस एन मेडिकल कॉलेज में डिप्रेशन के मरीजों को भी सुविधायें प्रदान की जा रही हैं

आगरा: आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में मरीजों को तरह-तरह की सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं. जहां किडनी के समस्या से पीड़ित लोगों के लिए डायलिसिस यूनिट बनाने की तैयारी की जा रही है तो वहीं अब एस एन मेडिकल कॉलेज में डिप्रेशन के मरीजों को भी सुविधायें प्रदान की जा रही हैं. दरअसल, आगरा के सरोजिनी नायडू मेडिकल कॉलेज की ओपीडी में गुरुवार को डिप्रेशन सहित मनोरोग से पीड़ित मरीजों को डॉक्टरों द्वारा परामर्श दिया जाएगा. इसके साथ ही डॉक्टर ओपीडी में बाल रोल और अस्थि रोग के मरीजों को भी परामर्श देंगे.

इस बात की जानकारी एसएन मेडिकल कॉलेज के ओपीडी डॉक्टर यतेंद्र चाहर ने दी. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि गुरुवार को मनोरोग, नेत्र रोग, सर्जरी, बाल रोग, कैंसर रोग, चर्म रोग के मरीजों को परामर्श दिया जाएगा. ओपीडी में मरीज डॉक्टर से सुबह नौ बजे से 12 बजे तक परामर्श ले सकते है. लेकिन डॉक्टरों से परामर्श लेने के लिए मरीजों को टेलीमेडिसिन ओपीडी के फोन नंबर पर संपर्क कर पंजीकरण कराना होगा.

आगरा में दुकानदार ने एलआइयू के सिपाही को बनाया बंधक

डिप्रेशन के रोग से इतर बुखार के मरीजों की स्क्रीनिंग इमरजेंसी में संचालित ट्राएज ओपीडी में की जा रही है. वहीं, कुछ संदिग्ध मरीजों की कोरोना की जांच भई कराई जा रही है. इससे इतर गंभीर मरीजों को इमरजेंसी में भर्ती कराया जा सकता है और यह इमरजेंसी सेवा 24 घंटे चालू है. एसएन मेडिकल कॉलेज में मनोरोग मानसिक रोग और नेत्र रोग से पीड़ित लोगों के लिए गुरुवार को ओपीडी खुली होगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें