आगरा

आगरा: पति-पत्नी के झगड़े में मां की गई जान, शराबी बेटे ने कुल्हाड़ी से मार डाला

Smart News Team, Last updated: 04/06/2020 06:18 PM IST
  • मियां-बीबी के झगड़े में बीच-बचाव करने गई मां को कहां पता था कि शराब के नशे में धुत बेटा उसी की जान ले लेगा। आगरा में एक शराबी बेटे ने कुल्हाड़ी से प्रहार कर मां को मार डाला। यह हादसा तब हुआ जब आरोपी बेटा पत्नी से झगड़ रहा था।
प्रतीकात्मक तस्वीर

पिनाहट (आगरा), बालकिशन

मियां-बीबी के झगड़े में बीच-बचाव करने गई मां को कहां पता था कि शराब के नशे में धुत बेटा उसी की जान ले लेगा। आगरा में एक शराबी बेटे ने कुल्हाड़ी से प्रहार कर मां को मार डाला। यह हादसा तब हुआ जब आरोपी बेटा अपनी पत्नी से शराब पीकर झगड़ रहा था।

आगरा के मंसूखपुरा थाना के पोखरा गांव में गुरुवार को पत्नी से झगड़ा के दौरान बीच-बचाव करने आई मां को शराबी बेटे ने कुल्हाड़ी से मार डाला। मां ने बीच-बचाव किया तो बेटे ने उस पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। खून से लथपथ मां को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

इस घटना के बाद पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी को बरामद कर लिया है और आरोपी बेटे को भी गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना पर पुलिस ने कहा कि आरोपी बेटा राम निवास दिल्ली में हलवाई का कार्य करता है। लॉकडाउन के चलते वह गांव आया हुआ था। वह शराब पीने का आदी है।

पुलिस ने आगे बताया कि गुरुवार को शराब पीने को लेकर उसका पत्नी रूबी से झगड़ा हो रहा था। मां महादेवी झगड़ा शांत कराने लगी। मां ने भी आरोपी राम निवास को शराब पीने के लिए मना किया। तब गुस्से में आकर राम निवास ने मां के सिर पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर दिया। इस प्रहालसे वह गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसके बाद अस्पताल ले जाने के दौरान ही मां ने दम तोड़ दिया।

अन्य खबरें