आगरा से अक्टूबर में शुरू होंगी पांच शहरों की फ्लाइट

Smart News Team, Last updated: 21/08/2020 11:04 AM IST
  • आगरा से अक्टूबर में पांच शहरों की फ्लाइट शुरू होंगी. इसके लिए विमानन कंपनियां शेड्यूल तैयार कर रही हैं. वहीं इसके तहत पांचों शहरों और आगरा में एयरपोर्ट की अन्य सुविधाों की तैयारी की जा रही है.  
आगरा से अक्टूबर में शुरू होंगी पांच शहरों की फ्लाइट

आगरा. आगरा से पांच अन्य शहरों के लिए अक्टूबर से फ्लाइट शुरू की जा रही हैं. पहले चरण में पांच फ्लाइटें एक साथ शुरू करने की तैयारी है. इसके लिं एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया की विमानन कंपनियों के प्रतिनिधियों से बात चल रही है. इसी के बाद फ्लाइट के आने-जाने के समय को तय किया जाएगा. इसके तहत आगरा से भोपाल, बेंगलुरु, अहमदाबाद, दिल्ली, लखनऊ की फ्लाइट शुरू की जाएंगी.

कहा जा रहा है कि इसे 25 अक्टूबर से शुरू किया जा सकता है. शुरू होने वाली इन पांच फ्लाइट के आने-जाने का समय विमानन कंपनियों द्वारा सुबह नौ बजे से रात नौ बजे तक तय किया जा सकता है. इसके लिए एक शेड्यूल तैयार करके अथॉरिटी को भेजा गया था लेकिन इस पर मुहर नहीं लग पाई. अधिकारियों ने बताया कि एयरपोर्ट पर दी जाने वाली सुविधाओं को देखते हुए विमानन कंपनियों को सुबह नौ से शाम चार बजे तक का शेड्यूल रखने का प्रस्ताव भेजा गया है. 

स्वच्छ सर्वेक्षण 2020: यूपी में लखनऊ सबसे साफ शहर, प्रदेश में आगरा दूसरे नंबर पर

विमानन कंपनियां अथॉरिटी को जल्द इस पर जवाब देंगी और तभी शेड्यूल फाइनल होगा. इस पर एयरपोर्ट डायरेक्टर, एए अंसारी ने बताया कि, विमानन कंपनियों का आने-जाने का शेड्यूल मिला था. इसे सभी की सुविधानुसार संशोधित कर कंपनियों के पास भेजा गया है. शेड्यूल फाइनल होते ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आगरा बस हाईजैक मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी प्रदीप गुप्ता को पकड़ा,साथी फ़रार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें