दुल्हन को हेलीकॉप्टर से विदा कर लाया दूल्हा, देखने के लिए इकट्ठा हुए लोग

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 07:14 PM IST
  • आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र में बिहारी के नगला में शुक्रवार को युवक अपनी दुल्हन कार से नहीं, बल्कि हेलीकॉप्टर से विदा कर ले गया. ऐसे में विदाई देखने वाले लोगों का भी हुजूम इकट्ठा हो गया. बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर के लिे गांव में हेलीपैड भी बनाया गया था.
फाइल फोटो

आगरा: आगरा जिले के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में दुल्हन की विदाई बड़े ही शानदार तरीके से हुई है. बताया जा रहा है कि एत्माद्दौला क्षेत्र में बिहारी के नगला में शुक्रवार को युवक अपनी दुल्हन कार से नहीं, बल्कि हेलीकॉप्टर से विदा कर ले गया. ऐसे में विदाई देखने वाले लोगों का भी हुजूम इकट्ठा हो गया. बताया जा रहा है कि हेलीकॉप्टर के लिे गांव में हेलीपैड भी बनाया गया था.

युवक का नाम राजेश निषाद है, जिसकी शादी मथुरा के रहने वाले भंवन सिंह निषाद की बेटी रोशनी से बीते गुरुवार को हुई थी. शादी के बाद शुक्रवार को युवती की विदाई हुई, लेकिन विदाई कार से नहीं बल्कि हेलीकॉप्टर से हुई. ऐसे में हेलीकॉप्टर से दुल्हन को आते देखने के लिए लोगों की भी भीड़ इकट्ठी हो गई. हेलीकॉप्टर से हुई विदाई के बारे में बात करते हुए राजेश निषाद ने कहा कि मेरे पिता का सपना था कि मैं अपनी शादी एक यादगार तरीके से करूं.

वरमाला के बाद स्टेज से फरार हुआ दूल्हा, पुलिस ने थाने बुलाकर कराई शादी

राजेश निषाद ने बताया कि पिता का सपना पूरा करने के लिए ही मैंने विदाई हेलीकॉप्टर से करने की इच्छा जताई. इसके लिए पिता ने गुड़गांव की एक कंपनी का हेलीकॉप्टर विदाई के लिए बुक किया था. वहीं, दूसरी और गांव के रहने वाले मनोज विश्वनाथ, मोहित शर्मा ने बताया कि उनके गांव में कभी ऐसी कोई शादी नहीं हुई है, जिसमें हेलीकॉप्टर से विदाई हुई हो. ऐसे में पहली बार ऐसी विदाई आने के कारण देखने वाले लोगों का हुजूम भी इकट्ठा हो गया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें