वरमाला के बाद स्टेज से फरार हुआ दूल्हा, पुलिस ने थाने बुलाकर कराई शादी

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 12:43 AM IST
  • आगरा में वरमाला के बाद दूल्हे द्वारा शादी से फरार होने का मामला सामने आया है. हालांकि, पुलिस ने फरार दूल्हे को पकड़कर थाने में पेश किया और बाकी पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में अधूरे ब्याह को पूरा कराया.
आगरा में वरमाला के बाद दूल्हे द्वारा शादी से फरार होने का मामला सामने आया

आगरा: आगरा में वरमाला के बाद दूल्हे द्वारा शादी से फरार होने का मामला सामने आया है. हालांकि, पुलिस ने फरार दूल्हे को पकड़कर थाने में पेश किया और बाकी पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में अधूरे ब्याह को पूरा कराया. बताया जा रहा है कि शादी में लड़के और लड़की पक्ष के लोगों में विवाद हो गया था, जिसे लेकर दूल्हा भी वरमाला के बाद स्टेज से ही कूदकर भाग निकला. ऐसे में शादी में मौजूद लोगों ने भी तरह-तरह की बातें बनानी शुरू कर दीं.

रिपोर्ट के मुताबिक दूल्हे का नाम बबलू है. आगरा मंडल में जयमाला कार्यक्रम के दौरान ही लड़के वालों और लड़की वालों में विवाद हो गया, जिससे बबलू स्टेज से उतरकर भाग निकला. दूल्हे के मोबाइल पर कॉल भी की गई, लेकिन फोन नहीं उठाया गया, जिसके बाद लड़की वालों ने मुकदमा दर्ज करा दिया. वहीं, दूसरी और पुलिस के फोन करने पर बबलू, उसके बड़े भाई और जीजा थाने में पहुंचे. कुछ ही देर बाद लड़की पक्ष भी थाने पहुंच गया, जहां पुलिस ने दोनों पक्षों में हुए विवाद को सुलझाया. पुलिस ने उनके बीच सभी विवादों को भी दूर किया.

आगरा में इस बार रहा सबसे गर्म दिसंबर, टूट सकता है 33 साल का रिकॉर्ड

पुलिस के प्रयास के बाद गुरुवार की रात ही दूल्हे ने शादी में लौटकर बाकी बची रस्में पूरी कीं. इतना ही नहीं, थाने में पहुंचकर दूल्हे ने दूल्हन के गले में वरमाला भी डाली. शादी को बीच में ही छोड़कर भाग जाने पर दूल्हे ने अपनी गलती मानी. इसके साथ ही उसने दुल्हन को हमेशा खुश रखने का वादा भी किया. वहीं, समझौते के बाद थाने में दर्ज मुकदमे को भी खारिज कर दिया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें