MLC चुनाव में दुल्हन ने विदाई से पहले निभाया फर्ज, किया मतदान

Smart News Team, Last updated: 01/12/2020 11:55 PM IST
  • विधान परिषद की आगरा स्नातक एवं शिक्षक खंड निर्वाचन के लिए आगरा समेत 12 जिलों में सुबह से ही मतदान जारी है. खास बात तो यह है कि आगरा में एक दुल्हन ने भी एमएलसी चुनाव में वोट देकर अपना फर्ज निभाया है.
फाइल फोटो

आगरा: विधान परिषद की आगरा स्नातक एवं शिक्षक खंड निर्वाचन के लिए आगरा समेत 12 जिलों में सुबह से ही मतदान जारी है. सुबह से ही बड़ी संख्या में मतदाता घरों से निकलकर मतदान करने पहुंच रहे हैं. शुरुआती तीन घंटों में तो मतदान की प्रक्रिया धीमी रही, लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया, लोगों की भीड़ बढ़ती हुई नजर आई. खास बात तो यह है कि आगरा में एक दुल्हन ने भी एमएलसी चुनाव में वोट देकर अपना फर्ज निभाया है.

आगरा में दुल्हन ने विदाई से पहले एक जिम्मेदार नागरिक होने का फर्ज अदा किया. दुल्हन ने ससुराल जाने से पहले परिवार के साथ जाकर मतदान किया. दुल्हन ने ताजगंज क्षेत्र में स्थित नगर निगम इंटर कॉलेज के मतदान केंद्र पर जाकर मतदान किया. दुल्हन का नाम अंजलि बताया जा रहा है और खास बात तो यह है कि वह अपने शादी के जोड़े में ही परिवार के साथ वहां वोट डालने पहुंची. इस बारे में बात करते हुए अंजलि ने कहा कि उसने विदाई से पहले एक जिम्मेदार नागरिक होने का फर्ज अदा किया है.

आगरा में नशेबाजी में चली गोली से युवक की मौत

बता दें कि आगरा खंड शिक्षक सीट पर 16 और स्नातक सीट पर 22 प्रत्याशियों के बीच मुकाबला हुआ है. स्नातक सीट पर कुल 2.82 लाख और शिक्षक सीट पर 30 हजार मतदाता उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे. आगरा समेत 12 जिलों में स्नातक और शिक्षक मतदाता वोट डाल रहे हैं. वहीं, कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए उसके बचाव में मतदान केंद्रों पर विशेष इंतजाम किए गए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें