मथुरा: स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 कॉल गर्ल समेत 7 अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 17/08/2020 05:29 PM IST
  • मथुरा पुलिस ने स्पा मसाज सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने मसाज की आड़ में देह व्यापार में शामिल सात लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें चार कॉलगर्ल शामिल हैं.
आगरा मंडल के मथुरा में स्पा सेंटर की आड़ में सैक्स रैकट का भंडाफोड़

मथुरा. मथुरा शहर के मोती मंजिल एरिया में एक स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने का खेल पुलिस ने पकड़ा है. पुलिस रेड में मसाज के नाम पर देह व्यापार का धंधा कर रहे सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिसमें चार कॉल गर्ल शामिल हैं. पुलिस को कुछ दिनों से इस स्पा सेंटर के नाम पर वेश्यावृति के गंदे खेल की सूचना मिल रही थी.

मथुरा कोतवाली के अंतर्गत हाईवे किनारे मोती मंजिल के पास सोमवार को पुलिस ने मुखबिरों की सूचना पर स्पा सेंटर पर छापेमारी की. मथुरा सिटी के सर्किल अफसर वरुण कुमार सिंह ने सदर बाजार और हाईवे थाने की पुलिस टीम को साथ लेकर स्पा सेंटर पर छापेमारी की. स्पा सेंटर से पुलिस को लड़कियां आपत्तिजनक स्थिति में मिलीं. 

कब्जे का विरोध कर रही बुजुर्ग महिला को दबंगों ने JCB से उड़ाया, घायल 

सिटी सीओ वरुण कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने स्पा सेंटर से चार युवतियों के अलावा तीन लड़कों को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लड़के और लड़कियों से पूछताछ की जा रही है. 

आगरा में कोरोना का कहर, 28 नए कोविड-19 संक्रमित मरीज, आंकड़ा 23 हजार पार 

मथुरा में स्पा सेंटर के नाम पर सेक्स रैकेट का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी शहर के कई स्पा सेंटरों में इस तरह से देह व्यापार चलने की घटना सामने आ चुकी है.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें