महिला से कीमती हार छीन पेड़ पर जा बैठा बंदर, खूब मनाया, फ्रूटी भी पिलाई लेकिन…

Smart News Team, Last updated: Sun, 27th Jun 2021, 6:56 PM IST
  • यूपी के आगरा में एक बंदर का अजब गजब कारनामा देखने मिला जहां ज्वेलर्स की दुकान से निकल रही महिला के हाथ में डेढ़ लाख हार बंदर छीन कर पेड़ पर बैठ गया. करीब एक घंटे बाद केला खाकर और फ्रूटी पीकर उसने बैग नीचे फैंका.
महिला के हाथों से डेढ़ लाख वाले हार का बैग छीन बंदर बैठा पेड़ पर

आगरा. सबसे नटखट माना जाने वाला जानवर बंदर जब शरारत करने पर आता है तो लोग दांतो तले उंगलियां दबाने लगते हैं. रोजाना कई ऐसी खबरें आती हैं जहां बंदर किसी का खाना, बैग या कोई कीमती सामान लेकर भाग जाते हैं. लोग उन्हें बहला फुसला कर अपना सामान लेने की कोशिश करते हैं लेकिन बंदर ठहरे मन मौजी. किसी की एक न सुनते. ऐसा ही एक कारनामा यूपी के आगरा में देखने को मिला जहां एक बंदर ज्वेलर्स की दुकान से निकली एक महिला का बाग झपट कर पेड़ पर बैठ गया.

आगरा के सर्राफा बाजार के फाटक के पास एक ज्वैलर्स की दुकान से महिला ने डेढ़ लाख का हार खरीदा. महिला हार को बैग में रख कर दुकान से जैसे ही निकली मानों बंदर महिला पर नजर गड़ाए बैठा था. बंदर महिला पर झपटा और बैग छीन कर तुरंत पेड़ पर बैठ गया. महिला की तो वहां मानो सांसे ही अटक गई. आस पास के लोगों ने बंदर को काफी बहलाने फुसलाने के कोशिश की. नए नए खाने का समान दिखाकर उसका मन ललचाने का प्रयास किया लेकिन बंदर टस से मस न हुआ.

छात्रों को कार्यालय के चक्कर से मिली छुट्टी, CBSE ने ऑनलाइन की 10वीं और 12वीं की मार्कशीट

आसपास काफी भीड़ जमा हो गई. महिला को डर था कि वह बैग न फाड़ दे या हार को कहीं इधर उधर ले जाकर फेंक न दे. सभी जमा लोगों ने अपने नए नए पैंतरे अपनाए लेकिन बंदर बहकावे में आने वालों में से न था. करीब एक घंटे बाद बंदर को भूख लगी तो उसने ने केला खाया. डिमांड बढ़ती जा रही थी जिसके चलते लोगों ने फ्रूटी भी मंगाई. फ्रूटी पीकर ही बंदर ने पेड़ से बैग नीचे गिराया. जिसके बाद महिला ने राहत की सांस ली।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें