नए साल पर सुरक्षा को लेकर पुलिस अलर्ट, अलग अंदाज में होगा ताजनगरी में जश्न

Smart News Team, Last updated: Thu, 31st Dec 2020, 2:47 PM IST
  • नए साल को लेकर आगरा में जोरों-शोरों से तैयारियां की जा रही हैं. इस बार भी आगरा में नए साल का जश्न खूब धूम धाम से मनाया जाएगा. हालांकि, इस बार नए साल के जश्न को लेकर आगरा की पुलिस काफी अलर्ट पर दिखाई दे रही है.
इस बार भी आगरा में नए साल का जश्न खूब धूम धाम से मनाया जाएगा

आगरा:नए साल को लेकर आगरा में जोरों-शोरों से तैयारियां की जा रही हैं. इस बार भी आगरा में नए साल का जश्न खूब धूम धाम से मनाया जाएगा. हालांकि, इस बार नए साल के जश्न को लेकर आगरा की पुलिस काफी अलर्ट पर दिखाई दे रही है. इतना ही नहीं, इस बार नए साल का जश्न मनाने का तरीका भी पिछले बाकी सालों से अलग रहेगा. वहीं, नए साल पर नियम तोड़ने वालों और हुड़दंग मचाने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

ताजनगरी में पहले जहां नववर्ष के मौके पर होटलों के हॉल में डीजे या पार्टी की जाती थी तो वहीं अब यह डीजे और डांस खुले आसमान के नीचे किया जाएगा. होटलों में डिनर टेबल के बीच भी करीब छह मीटर की दूरी रखी जाएगी. इसके साथ ही मास्क के बिना किसी को भी आयोजन में एंट्री नहीं दी जाएगी. होटलों में प्रवेश के लिए लोगों का मास्क लगाना तो अनिवार्य है ही, साथ ही होटलों या पार्टी के गेट पर ही लोगों की थर्मल स्क्रीन भी कराई जाएगी.

ट्रेक्टर से एक्सीटेंड में लड़के की मौत के बाद भड़के लोग, पुलिस चौकी में लगाई आग

नए साल पर अलर्ट में आई पुलिस के बारे में बात करते हुए एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि माल रोड, फतेहाबाद रोड, एमजी रोड पर शाम से ही पुलिस बैरियर लगाकर चेकिंग करेगी. ऐसे में जो भी शराब पीकर स्टंट करते मिलेंगे, उनके खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. वहीं, मास्क न पहनने वाले लोगों के भी चालान काटे जाएंगे. पार्टी के दौरान लोगों से होटलों में सामाजिक दूरी का भी पालन कराया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें