आगरा

बुजुर्ग मां को खाना तक नहीं देते बहू-बेटे, फिर भी दिखाया 'मां का दिल'

Shankar Pandit, Last updated: 31/05/2020 01:44 PM IST
  • आगरा में एक बुजुर्ग महिला को अपने ही बेटे और बहू के सितम का सामना करना पड़ रहा है। एक बुजुर्ग महिला ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर अपने दो बेटों और बहुओं पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है।
Police Generic Photo

आगरा में एक बुजुर्ग महिला को अपने ही बेटे और बहू के सितम का सामना करना पड़ रहा है। एक बुजुर्ग महिला ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर अपने दो बेटों और बहुओं पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। वीडियो संज्ञान में आते ही पुलिस हरकत में आ गई। मुकदमे के लिए तहरीर मांगी गई तो मामला समझौता तक पहुंच गया। फिलहाल समझौता होने पर बुजुर्ग महिला ने कानूनी कार्रवाई से इनकार कर दिया है। उनका कहना है कि रहना तो इनके साथ ही है, सुधरने का मौका दिया जाए।

न्यू आगरा क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली 62 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने वीडियो वायरल किया था। वह अपने दो पुत्र और दो बहुओं के साथ रहती हैं। दो दिन पहले वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें बुजुर्ग ने अपने पुत्रों और बहुओं पर उत्पीड़न के आरोप लगाए। कहा कि बेटे और बहू खाना तक नहीं देते हैं। विरोध पर मारपीट तक करते हैं। उन्हें घर से भी निकाल दिया है। पुलिस पर भी कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया।

मामला थाना प्रभारी निरीक्षक उमेश चंद्र त्रिपाठी के संज्ञान में आया। उन्होंने शुक्रवार को चौकी प्रभारी को जांच के लिए भेजा। वृद्धा मिल गईं, लेकिन आरोपी बहू और बेटे सामने नहीं आए। शनिवार को बेटे और बहू थाने पर आ गए। बाद में वृद्धा को भी बुलाया गया। उन्होंने तहरीर दी। बेटों पर कार्रवाई की मांग की। बाद में परिवार के लोगों ने पंचायत की। बेटों और बहुओं ने कहा कि वे किसी तरह का विवाद नहीं करेंगे। इस पर ही वृद्धा मान गईं, उन्होंने अपनी शिकायत वापस ले ली। थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि वृद्धा की शिकायत पर जांच की गई। मामला पारिवारिक विवाद का था। समझौता हो गया है।

अन्य खबरें