रिया चक्रवर्ती का आगरा कनेक्शन, ताजनगरी में मिली थी करियर को उड़ान

Smart News Team, Last updated: 27/08/2020 06:03 PM IST
  • सुशांत केस में कई आरोप झेल रही बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का ताजनगरी आगरा से भी एक कनेक्शन है.
ताजनगरी में मिली करियर को उड़ान

आगरा. सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अब उलझती जा रही है. सुशांत के मामले सबसे ज्यादा नाम जो सामने आ रहा है वो है बॉलीवुड अभिनेत्री और उनकी पूर्व गर्ल फ्रेंड चक्रवर्ती का नाम. अब रिया पर जो आरोप हैं वो सही हैं या नहीं ये तो सीबीआई जांच में साफ हो पाएगा लेकिन क्या आप जानते हैं कि चक्रवर्ती का ताजनगरी आगरा से भी एक कनेक्शन है. जानकर हैरानी होगी लेकिन रिया चक्रवती ने तो आगरा में पढ़ाई भी की है.

आगरा में रिया चक्रवर्ती ने अपने बचपन का कुछ समय गुजारा. रिया यहां के स्कूल में हमेशा शिक्षकों की फेवरेट रहने वाली बच्ची थी. ताजनगरी में रहने वाले रिया के बचपन के दोस्त आज भी उसके चुलबुलेपन को याद कर मुस्कुरा जाते हैं.

आगरा: घरों में आइसोलेट कोरोना संक्रमित शिक्षकों को माना जाएगा ऑन ड्यूटी

दरअसल रिया चक्रवर्ती के पिता सेना से रिटायर थे. साल 2003 में उनकी पोस्टिंग आगरा में हुई थी. रिया और भाई शौविक का दाखिला सेंट क्लेयर्स स्कूल में कराया गया. रिया ने 2003 से लेकर 2005 तक इसी स्कूल में पढ़ाई की.

रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह से पैसे हड़पने और आत्महत्या को उकसाने का आरोप, FIR

उस समय रिया के पिता के पड़ोसी सेना से रियायर कर्नल जीएम खान बताते हैं रिया उनकी बेटी शाजिया की दोस्त थी. दोनों अक्सर शाम में एक साथ खेलती थी. रिया शाजिया के जन्मदिन पर आई थी. कर्नल खान ने बताया कि रिया को डांस और म्यूजिक का काफी शौक है. साथ ही लेटेस्ट फैशन का पूरा ध्यान रखती थीं.

रिया आर्मी के हर प्रोग्राम में हिस्सा लेती थीं. उसी दौरान रिया को एमटीवी टीन दीवा में भाग लिया जिसमें वे सिलेक्ट हो गईं. यहीं से रिया के करियर की गाड़ी पहिया चल गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें