हाय रे अंधविश्वास! भूत भगाने के चक्कर में बेरहमी से महिला को पीटता रहा तांत्रिक

Smart News Team, Last updated: 03/06/2020 03:00 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के आगरा में अंधविश्वास का एक ऐसा घिनौना चेहरा सामने आया है, जिसे देखकर सबके होश उड़ जाएंगे। भूत भगाने की आड़ में तांत्रिक महिला को बेरहमी से पिटता रहा।
महिला को पीटता तांत्रिक

उत्तर प्रदेश के आगरा में अंधविश्वास का एक ऐसा घिनौना चेहरा सामने आया है, जिसे देखकर सबके होश उड़ जाएंगे। वह बाल पकड़कर महिला को घसीटता है। उसे बेरहमी से थप्पड़ ही थप्पड़ मारता है। जबरन उसे जमीन पर गिरा देता है। चीख-चीखकर मंत्र पढ़ता है। कहता है बता जाएगा कि नहीं। यह किसी फिल्म का सीन नहीं बल्कि मलपुरा के मिढ़ाकुर कस्बे की घटना है। कोरोना काल में एक महिला की तबियत खराब हुई। डॉक्टर के बजाए घरवाले तांत्रिक के पास ले गए। उसने महिला पर ऊपरी चक्कर बता दिया। गुरुवार को वीडियो वायरल हुआ तो एसएसपी ने इसे गंभीरता से लिया। मुकदमे के आदेश दिए। तांत्रिक सहित चार नामजद हैं। दो लोग हिरासत में हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि कथित तांत्रिक महिला को कितनी बेरहमी से पीट रहा है। वहां कुछ अन्य लोग भी मौजूद हैं लेकिन वे खामोश रहते हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो थाना पुलिस जांच में जुट गई। वहीं दूसरी तरफ एक युवक पुलिस के संपर्क में आया। उसने अपना नाम दिनेश बताया। जानकारी दी कि वह मथुरा का निवासी है। वीडियो में मारपीट उसकी बहन सीमा के साथ हो रही है। सीमा की शादी सतीश के साथ हुई थी। बहन-बहनोई फिरोजाबाद में रहते हैं। यह वीडियो लगभग 40 दिन पुराना है। बहनोई की तबियत खराब है। वह अपना इलाज कराने अपनी बहन उमा पत्नी सतीश के घर धनौली आए थे। इस दौरान सीमा की तबियत भी खराब हो गई। घरवालों से किसी ने बोल दिया कि डॉक्टर के साथ तांत्रिक से भी संपर्क करें। हो सकता है कि यह कोई ऊपरी चक्कर हो।

अंधविश्वास में ननद उमा के साथ तीन लोग सीमा को लेकर तांत्रिक राहुल के घर पहुंचे। वहां राहुल ने जो किया, उसका ही वीडियो वायरल हुआ है। दिनेश ने पुलिस को बताया कि घटना के बाद से उसकी बहन बहुत डरी और सहमी रहती है। पहले उसे भी यह जानकारी नहीं थी कि इतनी मारपीट हुई है। लॉकडाउन के चलते सभी अपने घरों पर थे। वीडियो देखकर उसके भी होश उड़ गए। उसने तय कर लिया कि मुकदमा लिखाएगा। सीओ अछनेरा वीएस वीर कुमार ने बताया कि दिनेश की तहरीर पर तांत्रिक सचिन, ननद उमा उसके बेटे सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

तांत्रिक का पुलिस उतारेगी भूत

पुलिस ने बताया कि तांत्रिक राहुल और ननद उमा हिरासत में हैं। पकड़े जाते ही राहुल के होश उड़ गए। कहने लगा कि उससे गलती हो गई। उसने कभी खुद भूत नहीं देखा है। भविष्य में ऐसा नहीं करेगा। पुलिस ने उससे कहा कि उसका भूत अब जेल में उतरेगा। उसने एक महिला को बेरहमी से पीटा। महिला बीमार थी। उसे डॉक्टर के पास भेजने के बजाए उसके परिजनों को गुमराह किया। कोई किसी महिला को बाल पकड़कर घसीटेगा तो वह विरोध करेगा। महिला ने भी ऐसा ही किया था। उसने घरवालों से यह बोल दिया कि यह विरोध भूत कर रहा है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें