यमुना एक्सप्रेसवे पर एरोप्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग, दोनों तरफ की आवाजाही बाधित

Smart News Team, Last updated: Thu, 27th May 2021, 4:43 PM IST
  • यमुना एक्सप्रेसवे पर एरोप्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग की गई इस दौरान दोनों तरफ से आने Yamunजाने का रास्ता कुछ समय के लिए रोक दिया गया था.
यमुना एक्सप्रेस-वे पर इमरजेंसी लैंडिंग

यमुना एक्प्रेसवे पर एरोप्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग ने हल चल पैदा कर दी थी. एरोप्लेन में कुछ चकनीकि खराबियों की वजह से इसकी लैंडिंग कराई गई. इस लैंडिंग के लिए एक्सप्रेसवे पर दोनों तरफ से आने वाले वाहनों को कुछ देर के लिए रोका गया था.  हालांकि थोड़ी देर बाद ही आवाजाही फिर से शुरू कर दी गई.

एरोप्लेन में दो लोग मौजूद थे एक पायलट और एक को- पायलट. दोनों ने सुरक्षित रूप से एक्सप्रेसवे पर लैंडिंग किया. थाना नौहझील के निकट यमुना एक्सप्रेसवे पर प्राइवेट एरोप्लेन के इमरजेंसी लैंडिंग की वजह से एक हलचल सी पैदा हो गई थी. बताया जा रहा है कि एरोप्लेन में कुछ तकनीकी खराबी आ गई जिसकी वजह से ऐसा कदम उठाना पड़ा.

प्रदेशवासियों को राज्य सरकार की बड़ी राहत, इस प्लान से सस्ती करेंगे बजरी

 एरोप्लेन ने अलीगढ़ से उड़ान भरी थी और इसे नारनलौ में लैंड करना था. एरोप्लेन लैंडिंग की खबर सुनते ही आस-पास रहने वाले लोग यह नजारा देखने के लिए भागते-भागते  वहां आए. लेकिन इतने सारे लोगों को एरोप्लेन के पास जाने नहीं दिया गया.

11 साल के बच्चे की मानवाधिकार से गुहार, मां करती है ये काम, घर आने से रोकें

यमुना के एक्सप्रेसवे कर्मचारियों ने  लोगों को प्लेन के पास जाने से रोक दिया. अक्सर आसमान में इसे उड़ता देख हर कोई सिर उटाकर ऊपर की तरह देखता है और जरा सा मुसकुराता भी है. आज जब इस आसमान के पंछी का जमीन पर ठहरने की बात सुनी तो लोगों की भीड़ इकट्ठा होना लाजमी था. कुछ देर बाद एक्सप्रेसवे पर गाड़ियों का आना जाना फिर से शुरू कर दिया गया. हालांकि उस वक्त तक एरोप्लेन ने अपनी उड़ान नहीं भरी थी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें