आगरा: कोरोना से हुई 155वीं मौत, 83 नए संक्रमित मिले, अब 595 सक्रिय मरीज

Smart News Team, Last updated: 13/11/2020 08:41 PM IST
  • आगरा में कोरोना से एक व्यक्ति की मौत और 83 नए संक्रमित मिले हैं. जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने बताया कि संक्रमित दयाल बाग निवासी 45 वर्षीय एक मरीज की मौत हुई. इसके अलावा विभिन्न क्षेत्रों में 83 नए संक्रमित मिले हैं. उन्होंने बताया कि संक्रमितों की संख्या 8085 हो गई है. वहीं 7335 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. अभी तक 155 मौतें हो चुकी है. सक्रिय मरीजों की संख्या 595 है. 
  • जॉन्स मिल कंपाउड की जमीन की आखिरी वारिस मारिन जॉन के अधिवक्ता कपिल पवार की कार इंद्रा मिल कंपाउड में छिपी मिली. शुक्रवार को मुख्य हत्यारोपी हर्ष उर्फ जीतू यादव की निशानदेही पर कार बरामद कर लिया. उसे पुलिस कस्टडी रिमांड पर लिया गया था. जीतू को अपने पकड़े जाने का कोई अफसोस नहीं है. उसका कहना था कि उसे ये काम बहुत पहले कर देना चाहिए था. इंस्पेक्टर ममता पवार की मौत का जिम्मेदार उनका पति कपिल पवार था. 
  • भाजपा विधायक पछालका सिंह और पूर्व मंत्री को हत्या की धमकी का पत्र किसने भेजा था. पुलिस अभी तक ये पता नहीं लगा पाई है. पुलिस ने जांच के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले थे लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. बदनौरी डाकखाने में सीसीटीवी कैमरा होता तो पता चल जाता कि किसने इसकी पोस्ट की थी. 
  • चर्चित राजा मान सिंह हत्याकांड के चार और आरोपियों को मथुरा जिला जेल से सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया गया है. इन बंदियों को विशेष बैरक में दूसरे बंदियों से अलग क्वारंटाइन किया गया है. जहां इन पर चिकित्सक निगरानी रखेंगे. वहीं सेंट्रल जेल में पहले से इस हत्याकांड के छह आरोपी बंद हैं. सभी आरोपित पुलिस कर्मी हैं. बता दें कि जुलाई माह में 35 साल पुराने राजा मान सिंह हत्याकंड में मथुरा की अदालत ने 11 पुलिस कर्मियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी.

सम्बंधित वीडियो गैलरी