आगरा: जेल में बिल्डर के छूटे पसीने, बदली करवटें|

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 10:28 PM IST
  •  हाथरस कांड ने कोठी मीना बाजार में नगर निगम के वर्कशॉप के पास बवाल करा दिया. दोनों तरफ से हुए पथराव में यहाँ अफरा तफरी मच गई. गाड़ियों के पहिए थम गए. कई गाड़ियों के शीशे भी टूट गए. इस बवाल के बाद वर्कशॉप व इसके आस पास के बस्तियों में अधिक संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया. वहीं डीएम व एसएसपी भी मौके पर पहुँच गए. हालांकि अभी तक इस मामले में कोई मुकदमा पंजीकृत नहीं किया गया है.
  •  शाही अंदाज में रहने वाले बिल्डर हरिओम दीक्षित की शुक्रवार की रात बहुत भारी बीती यह ऐसा पहला मौका नहीं था कि हरिओम जेल में हूं लेकिन इस बार जेल में उनकी पत्नी भी है यह इन्हें काफी चोट पहुंचा रहा है बिल्डरों के खिलाफ पुलिस की कार्यवाही इस कार्यवाही ने बिल्डरों के होश उड़ा दिए हैं. अब तक पुलिस के चेतावनी को हल्के में लेने वाले इन बिल्डरों में पुलिस के द्वारा किए गए कार्यवाही के बाद वांछित बिल्डरों में हड़कंप मच गया है.
  •   आगरा में शनिवार को कोरोना के 44 नए मिले. इसके बाद अब संक्रमितों की संख्या 4896 पर पहुँच गयी है. जिला अधिकारी ने बताया कि सक्रिय मरीजों की संख्या 625 है वही अभी तक 5143 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. इधर 128 लोगों की मौत भी हो चुकी है. अब तक जिले में 1,97,137 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं.
  •   इनर रिंग रोड में हुए घोटाले पर एक बार फिर से किसान उत्तेजित हैं. किसानों ने मंडलायुक्त के कार्यालय पर पहुंचकर प्रदर्शन करते हुए खून से लिखित राष्ट्रपति को संबोधित पत्र सौंपा. किसानों ने अपने पत्रक के माध्यम से रिंग रोड में हुए घोटाले के खिलाफ कार्रवाई करने और हाथरस कांड में दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही कर उनकी सेवाएं समाप्त करने की मांग की. किसान नेताओं ने अधिकारियों पर आरोप लगाया कि अधिग्रहण में अरबों रुपए के घोटाले में फंसे अधिकारियों को बचाने में सभी लगे हुए हैं. 
  •  आगरा शहर में नकली इंजन ऑयल बेचकर आरोपी अपने पास ऑडी से लेकर मर्सिडीज़ गाड़ी रखे हुए हैं. वही किसी के पास 6 फ्लैट तो किसी के पास दर्जनों फ्लैट है. यह जानकारी पुलिस ने नकली इंजन ऑयल बनाने वाले कारोबारियों के छानबीन के दौरान बताया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये धंधे धंधे लगभग 50 वर्षों से चल रहे हैं. सीओ छत्ता ने बताया कि नकली इंजन ऑयल बनाने को लेकर सिर्फ सितंबर माह में ही 7 मुकदमे लिखे गए हैं.

सम्बंधित वीडियो गैलरी