आगरा: विदाई से पहले दुल्हन ने दूल्हे संग देखा ताज, मोहब्बत की कसमें खाईं

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 09:17 AM IST
  • प्रेम के प्रतीक ताजमहल की दीवानगी एक नवविवाहित जोड़े के सिर पर चढ़कर बोली. सात फेरों के बाद विदाई से पहले दूल्हा दुल्हन ने ताज का दीदार किया और एक दूसरे के साथ मोहब्बत की कसमें खाईं. सोमवार को कमला नगर में गुड़गांव से बारात आई थी. शादी के रीति रिवाजों और सात फेरों के बाद दूल्हे ने परिजनों के सामने दुल्हन के साथ ताजमहल देखने की इच्छा जताई. यह सुनकर सब अचंभित हो गए लेकिन इस खूबसूरत चीज को परिजन मना नहीं कर पाए. सुबह आठ बजे ही दूल्हा पत्नी के संग ताजमहल पहुंचा. उन्हें देखकर वहां मौजूद पर्यटक भी हैरान रह गए. ताज के सामने एक दूसरे के साथ मोहब्बत की कसमें खाने के बाद दूल्हा दुल्हन ने फोटो भी खिंचवाए. दूल्हे श्रवण कुमार ने बताया कि ताज अपने आप में पत्नी के पति के प्यार का प्रतीक है. 
  • रामबाग चौराहे पर टेढी बगिया निवासी नीरज का पान का खोखा है. आधी रात को चोरों ने खोखे के ताले तोड़ दिए. खोखे में रखे गुटखा सिगरेट भरने लगे. रात को गश्त कर रही मोबाइल टीम वहां पहुंच गई. सायरन की आवाज सुनकर चोर चौकन्ने हो गए. पुलिस ने उन्हें देख लिया. पुलिस घेराबंदी करके उन्हें दबोचती इससे पहले ही चोर भाग गए. सिपाहियों ने पीछा किया मगर कोई हाथ नहीं आया. 
  • आगरा में कोरोना का बम एक बार फिर फूट गया. मंगलवार को विभिन्न क्षेत्रों से कोरोना संक्रमण के 95 नए केस सामने आए. जिला अधिकारी प्रभु एन सिंह ने बताया कि अब संक्रमितों की संख्या 9326 पर पहुंच गई है. मृतकों की संख्या 165 है. वहीं 8488 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. जिले में सक्रिय मरीजों की संख्या 673 है. 
  • पेंटर आदिब की चौराहे पर गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोली उसकी गर्दन में लगी थी. जख्मी हालत में पेंटर को नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था. भर्ती कराने वाले धर्मेंद्र वर्मा को ही पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि गोली उसकी ही लाइसेंसी रिवाल्वर से चली थी. शराब के नशे में रिवाल्वर लहराने के दौरान गोली चली. तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है.

सम्बंधित वीडियो गैलरी