आगरा में ट्रेन के आगे मासूम को फेंका, बची जान और शहर से अन्य खबरें

Smart News Team, Last updated: 24/09/2020 10:00 AM IST
  • ट्रेन के आगे मासूम को फेंका, बची जान. खेल खेल में भाई ने फेंका किशोर को पटरी पर. मालगाड़ी के ड्राइवर ने समय पर लगा कर बचा ली मासूम की जान. घटना का विडीओ वाइरल 
  • हेलो गैंग के 11 आरोपियों को मिली जमानत. आरोपी लोगों को पार्ट टाइम और फुल टाइम नौकरी का विज्ञापन देकर ठगते थे. दो साल में उत्तर प्रदेश सहित 12 राज्य के दो हजार से अधिक लोगों से पांच करोड़ रुपये की ठगी की जानकारी मिली है. हालांकि रकम बरामद नहीं हुई है. इस मामले में अभी तक पुलिस किसी भी व्यक्ति के साथ ठगी के साक्ष्य नही जुटा पायी है. 
  • आगरा की जोंस मिल परिसर में स्थित सोढ़ी ट्रांसपोर्ट के गोदाम के पिछले हिस्से में हुए बम धमाके के मामले में मातंगी बिल्डर्स के मालिक हेमेंद्र अग्रवाल की तलाश जारी. आरोपित की अग्रिम ज़मानत की याचिका कोर्ट ने ख़ारिज होने पर बिल्डर के घर पर पुलिस द्वारा दबिश दी गई. 
  • अम्बेडकर विश्वविद्यालय ने किया एमएड की परीक्षा कार्यक्रम. अब एमएड की परीक्षा का समय 3 घंटे की बजाय 2 घंटे किया गया. प्रश्नपत्र में अब 5 यूनिट होंगे और पहली यूनिट से एक प्रश्न हल करना अनिवार्य होगा. 
  • खंडारी से आइएसबीटी तक 4 हेक्टेयर ज़मीन पर भूमाफ़िया ने किया कब्जा. नहर  पाटकर होटल, पेट्रोल पंप, गैराज बनाए. आबादी भी बस चुकी है. 145 साल पुराने नक़्शे के मिलने के बाद सामने आया मामला 

सम्बंधित वीडियो गैलरी