आगरा : असिस्टेंट प्रोफेसर की जेल में सुपारी लेने वाला बंटी यादव गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 07:42 PM IST
  • असिस्टेंट प्रोफेसर डॉक्टर आर के भारज और उनके भाई की सुपारी कुख्यात बंटी यादव ने फिरोजाबाद जेल में ली थी. फरार चल रहे बंटी यादव को क्राइम ब्रांच और थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शनिवार को उसे जेल भेज दिया गया है. पुलिस के अनुसार उनकी पत्नी पार्षद है. बंटी ने ही सूत्रों को पिस्टल उपलब्ध करवाई थी. बंटी पेशेवर है और वह लाखन गैंग का सदस्य है. बाद में रुपयों को लेकर उसकी लाखन से ठन गई थी.
  • कादियां क्षेत्र के कहराई मोड़ के पास शनिवार की सुबह लेनदेन के विवाद में मामा योगेश ने भांजे गौरव को गोली मार दी. जख्मी हालत में भांजे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उसने अधिकारियों को बताया कि हमला मामा ने बोला था. पुलिस हत्या के प्रयास के आरोपी मामा की तलाश कर रही है. गौरव हार्डवेयर का काम करता है. उसके मामा मनीष और योगेश के पास उसके पांच लाख रुपए हैं. इसी को लेकर उसे गोली मारी गई है.
  • पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के गांव से होकर अप्रैल 2021 से ट्रेन 120 की स्पीड से दौड़ेगी. इससे संबंधित तमाम काम मार्च 2021 तक पूरा हो जाएगा. काम पूरा होते ही इटावा से आगरा आने वाली ट्रेनों की स्पीड के साथ संख्या भी बढ़ा दी जाएगी.
  • मुख्यमंत्री के विरुद्ध फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में आरोपी को कोर्ट से राहत नहीं मिली. मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट टीपी सिंह ने आरोपी द्वार प्रस्तुत जमानत याचिका को खारिज कर दिया. इस मामले में विशाल सिंह ने मुकद्दमा दर्ज करवाया था. 
  • अगले महीने 14 तारीख को दीपावली है, उससे पहले आतिशबाजी की बिक्री के लिए दुकानें फाइनल हो गई है. आतिशबाजी का बाजार चयनित करने की प्रक्रिया भी अब शुरू कर दी गई है. दुकानों के लिए पहले स्थलीय सत्यापन किया जाएगा. उसके बाद प्रशासन और पुलिस की रिपोर्ट लगेगी. तब कहीं जाकर दुकानों को आबंटित करने का काम किया जाएगा.

सम्बंधित वीडियो गैलरी