आगरा: कलाल खेड़िया में ऑटो पार्ट्स की दुकान में आग, सारा सामान जलकर राख

Smart News Team, Last updated: 30/11/2020 08:56 AM IST
  • कलाल खेड़िया में एक आटो पार्ट्स की दुकान में आग लग गई. हादसे में लाखों का सामान जलकर राख हो गया. दमकल की गाड़ियां जब तक आग पर काबू करतीं, तब तक सब जलकर राख हो गया. व्यापारी का आरोप है कि दुकान में पेट्रोल डालकर आग लगाई गई. व्यापारी ने आग लगाने के आरोप में कुछ लोगों के नाम भी बताए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 
  • आगरा में रविवार को कोरोना संक्रमित एक और मरीज की मौत हो गई. वहीं विभिन्न क्षेत्रों में कोरोान संक्रमण के 67 नए केस मिले. जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने बताया कि कोरोना संक्रमित राजपुर चुंगी निवासी 55 वर्षीय एक मरीज की मौत हो गई. अब मृतकों की संख्या बढ़कर 165 हो गई. उन्होंने बताया कि संक्रमितों की संख्या 9165 है तो वहीं 8296 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. जिलाधिकारी ने बताया कि सक्रिय मरीजों की संख्या 704 है और 345817 जिले में सैंपल लिए जा चुके हैं. 
  • देश के किसी भी कोने में घूमने जाएंगे तो क्लब के सदस्य होने का फायदा पाएंगे. होटल के कमरे से लेकर खाने के बिल तक में छूट मिलेगी. क्लब का लग्जरी होटलों से करार रहता है. कुछ ऐसा ही प्रलोभन देकर ताजनगरी में लोगों से ठगी का मामला रेंज साईबर थाने तक पहुंचा है. साईबर थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. एक अधिवक्ता ने इस मामले में शिकायत की थी. उसने एक क्लब के पांच सितारा होटल के अनुबंध के दावे की पड़ताल की तो होटल ने इससे इनकार कर दिया. इसके बाद उसने इस मामले में शिकायत की. 
  • सिकंदरा क्षेत्र में आगरा दिल्ली हाईवे के साथ सटी खड़वाई नहर में रविवार की सुबह एक युवक का शव मिला. युवक की उम्र लगभग 25 साल रही होगी. मामला हत्या कर शव फैंकने का लग रहा है. फिलहाल शव की पहचना नहीं हुई है. शव की पहचान के लिए पुलिस ने भी सोशल मीडिया का सहारा लिया है. सोशल मीडिया पर शव का फोटो वायरल किया गया है ताकि अगर कोई परिचित हो तो शव को पहचान सके.

सम्बंधित वीडियो गैलरी