आगरा: कैटरिंग व्यापारी की शिकायत पर लूट और छेड़छाड़ के आरोप में दरोगा नामजद

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 09:59 PM IST
  • प्रदेश पुलिस की 40 महिला सिपाहियों समेत 60 युवतियों को एक सिरफिरा परेशान कर रहा है. एक युवती ने इस संबंध में साईबर सैल में शिकायत की है. शिकायतकर्ता युवती ने दस माह पुलिस की ट्रेनिंग की थी. बाद में उसका चयन शिक्षिका के लिए हो गया. इसके बाद उसने पुलिस की नौकरी छोड़ दी. आरोपी मनचला फतेहाबाद क्षेत्र का निवासी बताया जा रहा है. यह जानकारी भी पीड़िता ने ही सांझा की है. वह खुद पुलिस में तैनात रही है. 
  • डॉ. भीम राव अंबेडकर विश्वविद्यालय की ओर से बड़े आगरा, पढ़े आगरा कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस आयोजन के विश्वविद्यालय ने इस आयोजन का एक साल पूरा कर लिया. इस कार्यक्रम में बुधवार को सैकड़ों लोगों ने अपनी रूचि की पुस्तकें पढ़ीं. इसके साथ ही कुलपति ने भी इसमें शिरकत की. आयोजन में छात्रों के समूह ने सहभागिता के तहत सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया. 
  • जीआरपी थाना इटावा में तैनात दरोगा नकुल के खिलाफ शाहगंज थाने में लूट और छेड़छाड़ का मुकद्दमा दर्ज किया गया. मुकद्दमा बुलंद शहर के एक कैटरिंग व्यापारी ने लिखवाया है. विवाद के पीछे दस लाख रुपए के लेनदेन का मामला बताया जा रहा है. व्यापारी का आरोप है कि बुलंदशहर में निलंबित होने पर दरोगा ने दस लाख रुपए उधार लिए थे, तकादा करने पर उसकी पत्नी पर बुरी नजर डाली थी. 
  • बुधवार को आगरा में कोरोना के एक संक्रमित की मौत हो गई. वहीं कोरोना संक्रमण के 178 केस सामने आए हैं. जिला अधिकारी प्रभु नारायण सिंह ने बताया कि बुधवार को सिकंदरा के निवासी 62 वर्षीय कोरोना के मरीज की मौत हो गई. अब तक मृतकों की संख्या 166 हो गई है. वहीं संक्रमितों की संख्या 9406 हो चुकी है. उन्होंने बताया कि 8598 कोरोना संक्रमित ठीक हो चुके हैं. जबकि सक्रिय मरीजों की संख्या 642 है.

सम्बंधित वीडियो गैलरी