आगरा: प्रेमी ने दिया चोरी का फोन, सिम डालते ही प्रेमिका के घर पहुंच गई पुलिस

Smart News Team, Last updated: 25/12/2020 07:53 PM IST
  • कृषि कानून के विरोध में दिल्ली कूच कर रहीं सामाजिक कार्यकर्ता मेधा पाटकर किसानों के साथ पिछले करीब 24 घंटों से राजस्थान यूपी बार्डर पर डटी हुई हैं. इससे लगे जाम को खुलवाने के लिए धौलपुर के डीएम राजेश कुमार मौके पर पहुंच गए. वहीं मेधा पाटकर का कहना है कि संविधान की रक्षा करना अब जरूरी हो गया है. मजदूर किसान सबके साथ अन्याय हो रहा है. केंद्र सरकार ने सारा कुछ निजी हाथों में दे दिया है. अब बस किसानी और खेती ही बची है और आम आदमी बचा है. इनका आस्तित्व भी अब खतरे में है. 
  • जिस फोन को प्रेमिका अपने प्यार का नजराना समझ रही थी, वो चोरी का निकला. हुआ यूं कि लोहा मंडी क्षेत्र निवासी एक स्कूल संचालक ने अपनी प्रेमिका को जन्म दिन पर एक फोन गिफ्ट कर दिया लेकिन गुरुवार को फोन में प्रेमिका ने जैसे ही सिम डाली. पुलिस फोन को ट्रेस करते हुए उसके घर पहुंच गई. दरवाजे पर पुलिस को देखकर प्रेमिका के होश उड़ गए. उसने फोन पुलिस को दे दिया और प्रेमी स्कूल संचालक को खूब खरी खोटी सुनाईं. फोन हादसे में घायल एक युवक का था जो किसी ने चोरी कर लिया था. 
  • विद्या सब्जी मंडी में भीड़ थमने का नाम नहीं ले रही थी. कई बार पुलिस ने मंडी के दुकानदारों से बात की लेकिन भीड़ कम होने का नाम नहीं ले रही थी. मंडी में कोरोना पाजिटिव केस भी मिला लेकिन इसके बावजूद विक्रेता मनमान पर उतारु थे. कुछ दिन पहले पुलिस ने लाठी फटकारी तो मंडी में भगदड़ मच गई. लोग अपनी अपनी फड़ छोड़कर भाग निकले. इसके बाद पुलिस ने रोज मंडी में गश्त करना शुरू कर दिया. सख्ती देखकर सब लाइन पर आ गए. अब यहां भीड़ नहीं जुट रही. 
  • 6खंदोली के गांव में बदमाशों ने लूट कर ली है. इस सूचना ने गुरुवार की सुबह पुलिस के होश उड़ा दिए. खंदौली पुलिस मौके पर पहुंची, छानबीन की तो पता चला कि यहां कोई बदमाश आया ही नहीं था. आपस में क्रेन के किराए को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी. पुलिस ने मौके से दोनों पक्षों से छह लोगों को गिरफ्तार किया है. सभी को थाने लाया गया है. शांति व्यवस्था भंग करने की धारा के तहत उनका चालान किया गया है.

सम्बंधित वीडियो गैलरी