आगरा: दोपहर 2 बजे ही फुल हो गईं ताज की टिकटें, कोरोना से 1 की मौत,57 नए संक्रमित

Smart News Team, Last updated: 19/11/2020 11:37 AM IST
  • चित्राहाट के गांव पुरा चतुरभुज में हुए गोलीकांड में पुलिस ने तीन आरोपियों प्रभु दयाल, कांता प्रसाद और महावीर को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. दो आरोपी छटे हुए बदमाश हैं, एक आगरा और दूसरा ईटावा से जेल जा चुका है. पूछताछ में खुलासा हुआ है कि शराब के लिए रुपए ना देने पर आरोपियों ने मिथुन को गोली मारी थी. पुलिस ने आरोपियों को दबोच लिया.
  •  आगरा में बुधवार को कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं विभन्न क्षेत्रों में 57 नए संक्रमति मामले सामने आए हैं. जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह ने बताया कि रकाबगंज निवासी 44 साल के एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि मृतकों की संख्या आगरा में 158 हो चुकी है. संक्रमितों की कुल संख्या 8332 पहुंच गई है. वहीं 7678 कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. डीएम ने बताया कि सक्रिय मरीजों की संख्या आगरा में फिलहाल 496 है.
  • ताजमहल का दीदार करने के लिए वीकेंड के अलावा अन्य दिनों में भी सैलानियों की संख्या काफी मात्रा में पहुंच रही है. बुधवार को ताजमहल की निर्धारित 5 हजार टिकटें दो बजे तक ही बुक हो गई थीं. लेकिन काफी टिकटें लपकों द्वारा खरीदे जाने पर कुछ सैलानी ताज का दीदार करने नहीं पहुंचे. बुधवार को 4432 सैलानियों ने ही ताज को निहारा. इनमें से 4419 भारतीय और 13 विदेशी सैलानी शामिल थे. मुख्य गुंबद पर 1778 सैलानी पहुंचे, इनमें 315 बच्चे भी शामिल थे.
  • केंद्रीय हिंदी संस्थान मार्ग स्थित गुलमोहर वाटिका कॉलोनी से लापता आईटी कंपनी के निदेशक का अपहरण नहीं हुआ है. प्रारंभिक छानबीन के बाद पुलिस ऐसा ही मानकर चल रही है. हालांकि अभी तक उनका कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस उनकी तालाश में जुटी हुई है. वह मोबाइल घर पर ही छोड़कर चले गए थे. इसलिए सर्विलांस से भी कोई मदद मिलने की उम्मीद नहीं है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

सम्बंधित वीडियो गैलरी