आगरा: फ्लाईओवर निर्माण के लिए बनाए कट पर टैंपो की बाइक से टक्कर, एक की मौत

Smart News Team, Last updated: 28/11/2020 11:20 PM IST
  • एनएच-2 पर आईएसबीटी के सामने फ्लाईओवर का काम चल रहा है. हाईवे का ट्रैफिक सर्विस रोड से गुजारा जा रहा है. बनाए गए कट पर शनिवार की सुबह हादसा हो गया. लोडेड टैंपो ने बाईक सवार को टक्कर मार दी. इसमें बाईक सवार 19 वर्षीय निक्की निवासी बलकेश्वर की मौत हो गई. वह जूता फैक्टरी में काम करता था. हादसे में एक युवक जख्मी भी हुआ है. अभी उसका ईलाज चल रहा है. 
  • क्लैक्टरेट 29, 30 नवबंर और 1 दिसंबर को बंद रहेगा. इस दौरान अगर आपको यहां कोई काम है तो कृप्या ना जाएं. एडीएम सिटी डॉ. प्रभाकांत अवस्थी ने बताया कि 29 नवंबर को रविवार, 30 नवंबर को कार्तिक पूर्णिमा और गुरु नानक जयंती और 1 दिसंबक को एमएलसी चुनाव का मतदान होगा. उन्होंने बताया कि जिला अधिकारी न्यायालय में खंड शिक्षक का बूथ बनाया गया है. सिटी मजिस्ट्रेट और एडीएम के न्यायालय में खंड स्नातक का बूथ बनाया गया है. 1 दिसंबर से सुबह आठ बजे से लेकर शाम पांच बजे तक मतदान होगा. ऐसे में क्लेक्टरेट में मतदाताओं के अलावा किसी और को प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा. 
  • कमला नगर थाने में बलकेश्वर थाने में शनिवार की सुबह पांच बजे एक घर में लूट हो गई. चार बदमाश चोरों के अंदाज में एक घर में घुसे. महिला की आंख खुल गई तो उसकी गर्दन पर चाकू रख दिया. अलमारी में रखे 13 तोले सोने के जेवरात लूटकर ले गए. सूचना पर पुलिस आई और हर बार की तरह पुलिस को यह मामला भी संदिग्ध लगा हालांकि पुलिस तहरीर पर मुकद्दमा दर्ज कर रही है. 
  • शनिवार को आगरा में कोरोना संक्रमण के 76 नए केस मिले. अब संक्रमितों की संख्या 9998 तक पहुंच गई है. जिला अधिकारी प्रभु एन सिंह ने बताया कि मृतकों की संख्या 164 है. वहीं 8221 कोरोना संक्रमित मरीज अब स्वस्थ हो चुके हैं. सक्रिय मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. अब यह संख्या 713 तक जा पहुंची है.

सम्बंधित वीडियो गैलरी