आगरा: पत्नी ने चप्पल से उतारा पति के इश्क का बुखार, पैर पकड़कर पति ने बचाई जान

Smart News Team, Last updated: 25/12/2020 07:42 PM IST
  • गृह मंत्री अमित कुमार के फर्जी भांजे मिराज शाह उर्फ यश कुमार से नाई की मंडी थाना पुलिस बमुश्किल राज उगलवा सकी. थाने में पहले दो तीन घंटे तक उससे कोई पूछताछ की कोई हिम्मत ही नहीं जुटा सका. उसने पुलिस को बोला कि एक फोन आएगा और सभी के पसीने छूट जाएंगे. उसे अपनी ताकत दिखाने के लिए मजबूर किया जा रहा है. पुलिस को एक पल लगा कहीं वास्तव में ये सब सच तो नहीं. पुलिस खामोश रही, उसे चाय नाश्ता कराया गया. जब विधायक जोगिंदर उपाध्याय ने इसकी पुष्टि कर दी कि आरोपी शत प्रतिशत फर्जी है. गृह मंत्री से उसका दूर दूर तक कोई लेना देना नहीं है. तब पुलिस ने कहीं उससे पूछताछ की हिम्मत जुटाई. पुलिस ने अपने अंदाज में पूछताछ की तो आरोपित ने कबूल किया कि वह ठग है.
  •  केमिस्ट एसोसिएशन ने सोमवार को मास्क पहनने के लिए लोगों को जागरूक किया. अध्यक्ष आशु शर्मा ने दवा लेने आने वाले लोगों को जागरूक किया. साथ ही केमिस्ट एसोसिएशन ने फैसला लिया कि मास्क ना पहनकर आने वाले लोगों को दवा ही नहीं दी जाएगी. संगठन ने दवा व्यापारियों से आग्रह किया कि वह लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरूक करें.
  • पति देर रात तक व्हाट्सएप पर रहता था और आए दिन अपने मोबाइल के पासवर्ड बदलता रहता था. यह देख पत्नी को उस पर शक होने लगा. एक दिन पत्नी ने देखा कि पति आनलाइन खूबसूरती की तारीफ करने के लिए शायरियां सर्च कर रहा है. पत्नी का शक और गहरा गया उसने पति पर नजर रखना शुरू कर दिया. पति के मोबाइल पर लाइव लोकेशन आन कर अपने मोबाइल पर मैसेज भेज दिया. रविवार को छुट्टी के दिन पति आफिस के बहाने घर से निकला तो पत्नी ने उसका पीछा किया. प्रेमिका के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया और इसके बाद चप्पल से उन दोनों की धुनाई कर दी. मामला पुलिस तक पहुंचा. पति ने समझदारी दिखाते हुए पत्नी के पैर पकड़ लिए. पत्नी ने भी उसे माफ कर दिया. 
  • शहर को जाम से मुक्त रखने और यमुना पार आवागमन के लिए अब तक सात पुल हैं. जल्द ही एक और पुल बनने वाला है. यह पुल होगा मैट्रो रेल के लिए. इस तरह शहर के अंदर ही नदी पर आठ पुल हो जाएंगे. पुल का निर्माण 2021 के अंत तक प्रारंभ हो जाएगा. यह पुल भी ज्वाहर पुल के नजदीक से गुजरेगा.

सम्बंधित वीडियो गैलरी