Mirzapur में मुन्ना भैया के 'ललित' ब्रह्मा मिश्रा की मौत, 3 दिन बाद बाथरूम से मिली लाश

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 2nd Dec 2021, 5:57 PM IST
  • मिर्जापुर वेब सीरीज में ललित का किरदार निभाने वाले एक्टर ब्रह्मा मिश्रा का निधन हो गया है. उनका शव तीन दिन बाद मुंबई के वर्सोवा इलाके में उनके फ्लैट से बरामद हुआ. खबरों की माने तो ब्रह्मा की मौत हार्ट अटैक से हुई है.
Mirzapur  में ललित का किरदार निभाने वाले ब्रह्मा मिश्रा का निधन

मिर्जापुर वेब सीरीज में मुन्ना भैया के दोस्त ललित का किरदार निभा कर चर्चा में आने वाले एक्टर ब्रह्मा मिश्रा की मौत हो गई है. ब्रह्मा का शव उनके फ्लैट के बाथरूम से बरामद किया गया है. 29 नवंबर को उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई थी. दर्द होने पर वो डॉक्टर के पास गए तो उन्हें गैस की दवा दी गई थी. घर लौटने के बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई. मौत के बाद तीन दिन तक उनकी लाश बाथरूम में ही पड़ी रही. फिलहाल मुंबई पुलिस ने उनकी बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण का पता चल चकेगा.

ब्रह्मा के परिवार में जब बड़े भाई संदीप ने उन्हें फोन किया तो 29 नवंबर के बाद लगातार फोन बंद जा रहा था. जब 2 दिन तक फोन नहीं लगा तो भाई संदीप में ब्रह्मा के दोस्त आकाश को उसके घर भेजा. आकाश के घर पहुंचने के बाद ही मौत की जानकारी मिली. घर पर बदबू आ रही थी. और बॉडी डिकम्पोज होने लगी थी. इसलिए परिवार के लोगों ने कल शुक्रवार को  मुंबई में ही ब्रह्मा का अंतिम संस्कार करने का फैलसा लिया है.  

अक्षय की फिल्म Prithviraj विवादों में, करणी सेना के बाद गुर्जर समाज ने दी ये चेतावनी

32 साल के ब्रह्मा मिश्रा भोपाल रायसेन के रहने वाले थे. 10 वीं तक की पढ़ाई उन्होंने भोपाल में ही की. ब्रह्मा ने साल 2013 में फिल्मों की तरफ रुख किया. उनकी पहली फिल्म 2013 में चोर चोर सुपर चोर थी. इसके अलावा उन्होंने केसरी, मांझी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, मिर्जापुर में भी काम किया है. मिर्जापुर वेब सीरीज में उन्होंने मुन्ना भैया यानी देवेन्दु के खास दोस्त ललित की भूमिका निभाई थी. इस वेब सीरीज से उन्हें पॉपुलैरिटी हासिल हुई. आखिरी बार ब्रह्मा तापसी पन्नु की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' में नजर आए थे.

ब्रह्मा मिश्रा का आखिरी पेसबुक पोस्ट

जयपुर का मानसिंह और पद्मावती सुइट Katrina-Vicky के लिए बुक, एक रात का किराया 14 लाख