दोस्त ने पहले लड़की को घर बुलाकर किया रेप, फिर ब्लैकमेल कर लगातार...

Anurag Gupta1, Last updated: Mon, 11th Oct 2021, 2:45 PM IST
  • भोपाल में 16 वर्षीय लड़की का उसके दोस्त ने रेप किया. एक अक्टूबर को लड़की उससे मिलने उसके घर गई थी जिसका फायदा उठाकर लड़के ने रेप किया. आरोपी ब्लैकमेल करके लगातार उसके साथ संबंध बना रहा था जिससे तंग आकर उसने शनिवार को केस दर्ज करवाया.
(प्रतीकात्मक फोटो)

भोपाल. गांधीनगर थानाक्षेत्र के अंतर्गत 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप की घटना सामने आई है. पीड़िता गांधीनगर क्षेत्र की रहने वाली कक्षा आठ की छात्रा है. जिसके साथ एक अक्टूबर को बलत्कार हुआ. जिसकी शिकायत लड़की ने गांधीनगर थाने में शनिवार को दर्ज करवाई.

आरोपी की पहचान 18 वर्षीय आकाश के रूप में हुई है. पीड़िता ने बताया कि करीब एक महीना पहले वो आकाश के संपर्क में आई थी. इसके बाद मिलना जुलना होता था. एक अक्टूबर को आकाश ने उसे अपने घर पर मिलने के लिए बुलाया और उसके साथ रेप किया. जिसके के बाद लगातार आकाश उससे संबंध बनाता रहा. तंग आकर पीड़िता ने अपनी मां आपबीती सुनाई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है जल्द ही दोषी पर कार्रवाई होगी.

महिला की हत्या, शव को कंधे पर ले जाता CCTV में कैद बैंक गार्ड का फुटेज

पुलिस का कहना है कि पीड़िता गांधीनगर की रहने वाली है. पीड़िता नाबालिग है कक्षा आठ में पढ़ती है. पीड़िता ने शिकायत पत्र में लिखा है कि वो करीब एक महीने पहले घर के पास में रहने वाले 18 वर्षीय आकाश नाम के एक लड़के के संपर्क में आई थी. आकाश लड़की को अपने जाल में फंसाकर दोस्ती की और उसके करीब आया.

पुलिस ने कहा कि लड़की आरोपी के संपर्क में थी लगातार मिलना जुलना होता था. एक अक्टूबर को लड़की आकाश के घर पर उससे मिलने गई थी उसी दौरान मौके का फायदा उठाकर आकाश ने उसके साथ रेप किया. जिसके बाद लगातार आरोपी उसके साथ संबंध बनाता रहा. साथ ही बताया इस उत्पीड़न से तंग आकर लड़की ने अपनी मां को पूरी घटना की जानकारी दी. इसके बाद शनिवार को लड़की की मां उसे लेकर थाने आई और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया. पुलिस आईपीसी और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करके मामले की जांच में जुट गई है. आरोपी जल्द से जल्द से पुलिस हिरासत में होगा.

 

अन्य खबरें