पहले मां को टिफिन देकर ड्यूटी पर भेजा, फिर उन्हीं की साड़ी से लगा ली फांसी, वजह...

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Sun, 19th Sep 2021, 7:04 PM IST
भोपाल के अरेरा हिल्स थाने के भीम नगर में नौवीं के छात्र ने साड़ी के फंदे से झुलकर सुसइड कर लिया है. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. 
नौवीं के छात्र ने किया सुसाइड(प्रतीकात्मक फोटो)

भोपाल. भोपाल के अरेरा हिल्स थाने के मराठी मोहल्ला के भीम नगर में सुरेश अहिरवार के पुत्र अरुण अहिरवार (14) ने अपनी मां की साड़ी को फंदा बनाकर सुसाइड कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार सुसाइड करने से पहले छात्र ने ड्यूटी जा रही अपनी मां को टिफिन पैक करके दिया था. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है.

बता दें मृतक छात्र का नाम अरुण अहिरवार है. यह नौवीं का छात्र था. इसकी उम्र 14 साल थी. मृतक तीन भाईयों में दूसरे नंबर पर था. इसके पिता सुरेश अहिरवार अलग रहते हैं. मां नीतू अहिरवार जेपी अस्पातल में नौकरी करती हैं. अरुण शनिवार को स्कूल गया था. स्कूल से करीब साढ़े पांच बजे घर लौटा था और काम पर जा रही अपनी मां को टिफिन पैक कर के दिया था. अरुण की मां नीतू बताती हैं कि दो दिन पहले स्कूल में पैरेंट्स मीटिंग हुई थी. पैरेंट्स मीटिंग में स्कूल के सभी शिक्षकों ने अरुण को पढ़ाई-लिखाई में बहुत होनहार बताया था. 

अलर्टः मुंबई जाने वाली 14 ट्रेनें हुई रद्द और 16 के बदले रूट, यहां देखें लिस्ट

क्या कहते हैं थाने के एसआई

अरेरा हिल्स थाना के एसआई सुरेश पांडे बताते हैं कि मृतक छात्र अरुण अहिरवार मराठी मोहल्ला के भीम नगर का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि अरुण जहांगीराबाद में मौजूद शासकीय विद्यालय में नौवीं में पढ़ाई करता था. उन्होंने बताया कि उसकी मां नीतू अहिरवार जेपी अस्पातल में नौकरी करती हैं और शनिवार को उनकी रात की ड्यूटी थी. रात करीब आठ बजे उनकी ड्यटी पर जाने के बाद उनका बेटा अरुण अहिरवार ने सुसाइड किया था. सुसाइड के वक्त घर में मृतक का छोटा भाई प्रांशु ही था. वहीं बड़ा भाई गणेशजी की झांकी देखने कहीं गया हुआ था.

 

दहेज के लिए दिव्यांग महिला को पीटा, पुलिस ने एक को लिया हिरासत में

अन्य खबरें