PM मोदी की दीर्घायु के लिए CM शिवराज ने किया महामृत्युंजय जाप, पूरे MP में होंगे आयोजन

Swati Gautam, Last updated: Thu, 6th Jan 2022, 3:59 PM IST
  • पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के बाद उनकी सलामती और दीर्घायु के लिए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल के लालघाटी स्थित गुफा वाले मंदिर में महामृत्युंजय मंत्र का जाप किया. उनके अलावा पूरे मध्य प्रदेश में आज मशाल जुलूस व मंत्र जाप का आयोजन किया जायेगा.
PM नरेंद्र मोदी की दीर्घायु के लिए CM शिवराज ने किया महामृत्युंजय जाप, पूरे MP में होंगे आयोजन

भोपाल. पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के बाद उनकी सलामती और दीर्घायु के लिए मध्य प्रदेश में कई शहरों में महामृत्युंजय मंत्र का जाप किया गया. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी भोपाल के लालघाटी स्थित गुफा वाले मंदिर में और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पहुंचकर मंत्र का जाप किया. प्रधानमंत्री की सलामती के लिए पूजा करने कृषि मंत्री कमल पटेल ओंकारेश्वर मंदिर पहुंचे. इससे पहले सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा था कि पीएम की सुरक्षा में चूक की घटना बेहद गंभीर है और पंजाब सरकार इसके लिए जिम्मेदार है.

जहां एक तरफ मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंदिर में पीएम मोदी की दीर्घायु के लिए भोपाल में जाप किया तो वहीं राज्य के अन्य तमाम मंदिरों में भी यह महामृत्युंजय मंत्र का जाप कराया गया. सभी जिलों में मशाल जुलूस भी आयोजित किए जा रहे हैं. भाजपा का महिला मोर्चा प्रदेश के हर जिले में महामृत्युंजय जाप करेगा. पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले को भाजपा राजनीतिक मुद्दे में तब्दील करती दिख रही है. वहीं कांग्रेस पर हमला बोलती दिख रही है. सीएम शिवराज ने इस कड़ी में गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए एक वीडियो भी जारी किया और कहा कि गांधी परिवार और कांग्रेस सरकार ने पीएम की सुरक्षा के साथ नहीं बल्कि पूरे देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया है.

नरोत्तम मिश्रा बोले- पंजाब में रैली में भीड़ कम थी तो प्रधानमंत्री मोदी को क्यों रोका गया

सीएम शिवराज ने वीडियो में कहा कि इस घटना के बाद देश की जनता माफ नहीं करेगी. पंजाब सरकार पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि देश के करोड़ों लोगों का आशीर्वाद प्रधानमंत्री जी के साथ है. भगवान का धन्यवाद कि उनका जीवन सुरक्षित है. कांग्रेस सरकार और गांधी परिवार ने उनकी सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इससे पहले कभी देश में ऐसी घटना सामने नहीं आई. प्रधानमंत्री की सुरक्षा की जिम्मेदारी राज्य सरकार की होती है, लेकिन पीएम की सुरक्षा व्यवस्था में लापरवाही कर पूरे राष्ट्र की सुरक्षा में चूक की गई है. यह कांग्रेस का अपराधिक षडयंत्र है जिसे जनता कभी माफ नहीं करेगी.

अन्य खबरें