लड़ाकू विमान मिराज के पायलट की कार दुर्घटना में मौत

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 11th Oct 2021, 7:58 AM IST
  • मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में लड़ाकू विमान मिराज के पायलट की कार दुर्घटना में मौत हो गई. वाहन चालके देर रात अपनी कार से जा रहा था, इस दौरान ट्रक से टक्कर होने वाहन दुर्घटनाग्रस्त गो गया और वाहन में सवार वायुसेना अधिकारी अनुज यादव की मौत हो गई.
लड़ाकू विमान मिराज के पायलट की कार दुर्घटना में मौत

भोपाल. मध्यप्रदेश के ग्वालियर में देर रात एक भीषण हादसा हो गया. हादसे में वाहन चालक व वायुसेना में कार्यरत लड़ाकू विमान मिराज के पायलट बुलंदशहर निवासी 27 साल के अनुज यादव की मौत हो गई। अनुत देर रात किसी काम के चलते शहर की ओर जा रहा था, तभी ट्रक से टक्कर होने से वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने वाहन से अनुज को बाहर निकालकर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने पायलट को मृत घोषित कर दिया.

MP में खुला अनोखा टाइम बैंक, खाली समय में सेवा देकर बाद में ले सकेंगे छुट्टी

ट्रक के अचानक ब्रेक लगाने से हुआ हादसा

जानकारी अनुसार, अनुज किसी काम के चलते शहर की ओर आ रहे थे, तभी गाड़ी के आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दी. जिससे पीछे आ रहे अनुज अपनी गाड़ी को नियंत्रण खो बैठे और गाड़ी ट्रक से टकरा गई. रोड में काफी कम आवाजाही होने की वजह से पुलिस को घटना की सूचना देरी से मिली. जिसके बाद पुलिस अनुज को गाड़ी से निकालकर अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

छुट्टी के लिए इंजीनियर ने अपनाया अजीब तरीका, ओवैसी को नकुल, मोहन भागवत को बताया शकुनी

अनुज के परिजनों को दी गई घटना की सूचना

ग्वालियर के महाराजपुरा में तैनात अनुज की मौत की सूचना उनके परिजनों को दे दी गई है. परिजन बुलंदशहर से रवाना हो गए हैं. जानकारी अनुसार, पोस्टमार्टम के बाद अनुज का शव उनके परिवार को सौंप कर दिया जाएगा. अनुज का अंतिम संस्कार उसके गांव में कराया जाएगा. साथ ही इस मामले में पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया और आरोपी फरार ड्राइवर की तलाश जारी है.

 

अन्य खबरें