महिला की हत्या, शव को कंधे पर ले जाता CCTV में कैद बैंक गार्ड का फुटेज

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 11th Oct 2021, 1:38 PM IST
  • अशोक नगर में एक महिला की गला रेतकर हत्या कर उसके शव को अज्ञात व्यक्ति ने ऑटो में रख दिया. इस मामले में पुलिस को जांच में सीसीटीवी में एक बैंक के गार्ड द्वारा महिला का शव कंधे में रखकर ले जाता नजर आ राह है. पुलिस इस व्यक्ति की तलाश कर रही है.
महिला की हत्या, शव को कंधे पर ले जाता CCTV में कैद बैंक गार्ड का फुटेज

भोपाल. मध्यप्रदेश के अशोकनगर में एक महिला का शव तड़के सुबह ऑटो में मिलने से हड़कंप मच गया. शहर के छैघरा कॉलोनी में सुबह लोगों को ऑटो में एक महिला का शव दिखा. जिसके बाद इलाके के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी. इस मामले में पुलिस को कॉलोनी के एक सीसीटीवी कैमरे में बैंक का गार्ड महिला के शव को कंधे पर ले जाता नजर आ रहा है. जिसके बाद अब पुलिस इस गार्ड की तलाश कर रही है. 

जानकारी अनुसार, महिला स्वास्थ्य विभाग में एएनएम है और दमोह में कार्यरत है. वो छुट्टी लेकर अशोकनगर आई हुई थी. इस दौरान किसी ने गला रेतकर उसकी हत्या कर दी.

MP में पांच दिन देरी से विदाई लेगा मानसून, इन इलाकों में 7 दिन भारी बारिश की संभावना

ऑटो मालिक ने दी पुलिस को सूचना

ऑटो मालिक को सुबह किसी ने उसके ऑटो में एक महिला के बैठे होने की जानकारी दी. ऑटो मालिक दिनेश चौरसिया ने देखा तो महिला मर चुकी थी. जिसके बाद दिनेश ने पुलिस को फोन करके घटना की जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर टीआई और एसडीओपी समेत पुलिस फोर्स पहुंच गई. जिसके बाद छानबीन कर महिला की पहचान की गई. महिला एएनएम है और दमोह में कार्यरत है.

लव जिहाद: परवेज ने मिहिर बन महिला को फंसाया, मुस्लिम न बनने पर प्राइवेट फोटो वायरल करने की दी धमकी

सीसीटीवी कैमरे में कैद महिला का शव ले जाता बैंक गार्ड

इस मामले में एसपी रघुवंश भदौरिया ने बताया कि पुलिस को मामले की छानबीन के दौरान एक सीसीटीवी फुटेज मिला है. जिसमें महिला के शव को कंधे में ले जाता एक बैंक का गार्ड नजर आ रहा है. जानकारी अनुसार, यह गार्ड कॉलोनी में कमरा लेकर किराए पर रहता है और वारदात के बाद से कमरे में वापस नहीं आया है. अब पुलिस इस गार्ड की तलाश कर रही है.

अन्य खबरें