भोपाल में महिला डॉक्टर ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखा 'आई लव यू'

ABHINAV AZAD, Last updated: Tue, 7th Dec 2021, 9:38 AM IST
  • भोपाल में BDMS महिला डॉक्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा है कि वह अपनी मर्जी से सुसाइड कर रही हैं. इसमें किसी का कोई लेना-देना नहीं है. सुसाइड नोट में उन्होंने एक जगह एक युवक का जिक्र करते हुए आई लव यू लिखा है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

भोपाल. राजधानी में BDMS महिला डॉक्टर ने फांसी लगाकर जान दे दी. लोगों की सूचना पर जब तक पुलिस पहुंची, तब तक डॉक्टर की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया है. सुसाइड नोट में डॉक्टर ने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है. बरामद सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा है कि वह अपनी मर्जी से सुसाइड कर रही हैं. इसमें किसी का कोई लेना-देना नहीं है.

मिली जानकारी के मुताबिक, BDMS महिला डॉक्टर का नाम सुधाश्री है. वह मूलतः सिंगरौली की रहने वाली है. बताया जा रहा है कि वह रेंट पर रहती थी और एक प्राइवेट क्लिनिक में प्रैक्टिस कर रही थीं. रविवार शाम जब वह क्लिनिक नहीं पहुंची तो डॉक्टर और स्टॉफ घर पहुंचा. जिसके बाद सुसाइड का पता चला. एएसपी राजेश सिंह भदौरिया ने बताया कि सुधाश्री शक्ति नगर में किसी डॉक्टर के पास प्रैक्टिस कर रही थीं. रविवार शाम करीब साढ़े 7 बजे तक क्लिनिक नहीं पहुंचीं, तो डॉक्टर ने उन्हें फोन लगाया. कई बार फोन लगाने के बाद भी कोई जवाब नहीं मिला, तो डॉक्टर अपने स्टाफ के साथ सुधाश्री के फ्लैट पर पहुंचे.

Corona Omicron: अब 3 दिन ऑनलाइन और 3 दिन ऑफलाइन चलेंगी कक्षाएं, जानें पूरी डिटेल

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ अंदर इंट्री की तो पता चला कि सुधाश्री एक दुपट्‌टे के फंदे पर लटकी है. बहरहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. घटना की सूचना सुधाश्री के परिजन को दे दी गई है. बताया जा रहा है कि अपने सुसाइड नोट में उन्होंने एक जगह एक युवक का जिक्र करते हुए आई लव यू लिखा है. पड़ोसियों के मुताबिक, सुधाश्री करीब 5-6 साल से यहां पर रह रही थीं. पड़ोसियों ने बताया कि इतने साल रहने के बाद भी वह सामने वाले फ्लैट के लोगों तक से बात नहीं करती थीं. हालांकि सुधाश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं.

अन्य खबरें