भांजे ने दोस्त संग किया मामी का गैंगरेप, मामा को भेज दी रेप वीडियो, फिर...

Swati Gautam, Last updated: Mon, 10th Jan 2022, 5:18 PM IST
  • मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भांजे ने न्यू ईयर पार्टी के बहाने मामी को कमरे पर बुलाकर दोस्त संग मिलकर गैंगरेप किया. उसकी एक वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर मामी को चुप रहने को कहा. जब भांजे से दोबारा मामी को कमरे पर बुलाया तो मामी ने मना कर दिया इस पर आरोपी ने रेप की वीडियो मामा को भेज दी.
भांजे ने दोस्त संग किया मामी का गैंगरेप, मामा को भेज दी रेप वीडियो, फिर... file photo

भोपाल. मध्य प्रदेश से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है जहां ग्वालियर जिले में न्यू ईयर पार्टी ने बहाने भांजे ने मामी को खाने पर बुलाया. इसके बाद कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया जिससे वह बेहोश हो गईं. बेहोशी की हालत में महिला के साथ भांजे और उसके दोस्तों ने मिलकर गैंगरेप किया. इतना ही नहीं आरोपियों ने दुष्कर्म के दौरान महिला की वीडियो भी बना ली जिसको वायरल करने की धमकी देकर महिला को चुप रहने को कहा. 7 जनवरी को भांजे से फिर से मामी को अपने कमरे पर बुलाया. महिला ने साफ इंकार किया और इसका विरोध किया तो युवक ने महिला की वीडियो उसके पति यानी अपने मामा को भेज दी. पुलिस ने आरोपी भांजे और उसके दोस्त के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर लिया है.

महिला ने गोले का मंदिर थाना में अपने भांजे और उसके दोस्त पर मामला दर्ज कराया है. महिला ने बताया कि वह पति के साथ हनुमान नगर इलाके में किराए से रहती है. पास में ही पति का भांजा भी रहता है. महिला ने बताया कि 31 दिसंबर की शाम 7 बजे के करीब भांजे ने उसे फोन कर कहा- मामी मैंने नए साल की छोटी सी पार्टी रखी है. आप मेरे कमरे पर आकर खाना खाइए. महिला उसके कमरे में गई तो उन्होंने पानी दिया उसके कुछ ही समय में वह बेहोश हो गईं. जब होश आया तो महिला ने उसके साथ हुए दुष्कर्म का विरोध किया तो आरोपी भांजे ने वीडियो दिखाई और उसे वायरल करने की धमकी देते हुए महिला को चुप रहने के लिए कहा.

MP में सेल्फी बनी जानलेवा, दो महिलाएं नदी में गिरी, एक का मिला शव, दूसरे की तलाश जारी

मामला तब सामने आया जब 7 जनवरी को आरोपी ने महिला को बुलाया और उसने आने से इनकार कर दिया. इस पर भड़क कर आरोपी ने 9 जनवरी को अपने मामा को मामी की अश्लील वीडियो भेज दी. अश्लील वीडियो पति के मोबाइल पर आया तो उसके होश उड़ गए. मामा ने अपनी पत्नी से पूछताछ की तो पत्नी ने भांजे और उसको दोस्त की करतूत पति को बता दी. आखिर में 9 जनवरी की शाम पति-पत्नी गोला का मंदिर थाने पहुंचे और भांजे और उसको दोस्तों के खिलाफ FIR दर्ज कराई. पुलिस मामले को जांच में जुट गई है.

अन्य खबरें